बड़ी खबर

मुंबई में स्कूल के स्टोर रूम में लगी आग, आसमान तक उठा धुआं; देखें Video

स्कूल के स्टोर रूम में लगी आग।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
स्कूल के स्टोर रूम में लगी आग।

मुम्बई: शहर के परेल इलाके में स्थित एक बहुमंजिला स्कूल में आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में आग लगने के बाद काफी ऊपर तक धुएं का गुबार दिख रहा है। इसके साथ ही रुक-रुक कर धमाके की आवाज भी सुनाई दे रही है। यह घटना मुंबई के परेल इलाके में स्थित मिंट कॉलोनी के मोनो रेलवे स्टेशन के पास की है। यहां मोनो रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक पांच मंजिला इमारत में आग लग गई। आग बीएमसी स्कूल के स्टोर रूम में लगी थी। स्कूल का नाम साईं बाबा BMC स्कूल है।

स्कूल के स्टोर रूम में लगी आग

दरअसल, परेल इलाके में मौजूद साईं बाबा BMC स्कूल के स्टोर रूम में आग लगी है। यह आग स्कूल के ग्राउंड फ्लोर से शुरू हुई। ग्राउंड फ्लोर में मैट्रेस, सिलिंडर और अन्य कई सामान रखे हुए थे। सोमवार की सुबह 9 बजे ग्राउंड फ्लोर में अचानक आग लग गई। वहीं आग लगने के बाद आनन-फानन में दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर दमकल विभाग की चार गाड़ियां पहुंच गई। अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। दमकल विभाग द्वारा लगातार आग पर पानी का छिड़काव किया जा रहा है।   

आग लगने के बाद हुए धमाके

वहीं सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है आग कितनी भयावह थी। आग लगने की वजह से धुएं का गुबार काफी दूर से देखा जा सकता था। वहीं गनीमत ये रही कि मकर संक्रांति के चलते आज स्कूल में छुट्टी थी, नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। फिलहाल अभी तक इस हादसे में कोई घायल नहीं बताया जा रहा है। हालांकि आग लगने के दौरान वीडियो में रुक-रुक कर धमाके की आवाज सुनाई दे रही थी। माना जा रहा है कि स्टोर रूम में आग लगने की वजह से वहां सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ होगा, जिसकी आवाज वीडियो में सुनाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने नशे पर किया वार, लाखों के ड्रग्स के साथ 2 गिरफ्तार

Indian Army के जवानों को कैसे दी जाती है ट्रेनिंग? कैसे हर मोर्च पर तैनात रहती है सेना; जानें खासियत

Source link

Most Popular

To Top