राजनीति

महिला अपने दो बच्चों के साथ घर में बनी पानी की टंकी में कूदी, तीनों की मौत

water tank

प्रतिरूप फोटो

Creative Common

थानाधिकारी महेश गोयल ने बुधवार को बताया कि वालू गांव निवासी नखत कंवर (35) ने अपने दो बच्चों पूजा कंवर (9) और जोग सिंह (7) के साथ मंगलवार शाम को घर में बने पानी के टांके मे कूदकर कथित आत्महत्या कर ली।

जयपुर। राजस्थान के बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ घर में बने पानी के ‘टांके’ में कूदकर कथित आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी महेश गोयल ने बुधवार को बताया कि वालू गांव निवासी नखत कंवर (35) ने अपने दो बच्चों पूजा कंवर (9) और जोग सिंह (7) के साथ मंगलवार शाम को घर में बने पानी के टांके मे कूदकर कथित आत्महत्या कर ली। 

‘टांका’ राजस्थान के रेगिस्तानी इलाकों में पानी जमा कर रखने के लिए बनाई जाने वाली भूमिगत टंकी होती है। उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को पानी के टांके से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवाया। उन्होंने बताया कि बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिये गये। परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर प्रकरण की जांच की जा रही है। 

गोयल ने बताया कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक महिला मानसिक रूप से असंतुलित थी और संभवतया इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है। वास्तविक कारणों का खुलासा जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद चल पायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top