राजनीति

मध्य प्रदेश: सरकारी डॉक्टर ने लाइसेंसी गन से गोली मारकर सुसाइड की, मचा हड़कंप

Madhya Pradesh- India TV Hindi

Image Source : REPRESENTATIVE PIC
सरकारी डॉक्टर ने लाइसेंसी गन से गोली मारकर सुसाइड की

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एक चिकित्सा अधिकारी ने शनिवार को टीकमगढ़ जिले में कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी है। स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी ने बताया कि डॉ सुरेश शर्मा (60) ने जतारा कस्बे में अपने सरकारी आवास पर अपनी लाइसेंसी राइफल से कथित तौर पर गोली मारकर सुसाइड कर ली।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के समय डॉक्टर की पत्नी काम पर गई हुई थीं जो एक सरकारी टीचर हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी शोभाराम रोशन ने बताया कि शर्मा पिछले 15 सालों से जतारा स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ थे। उन्होंने कहा कि दंपति की कोई संतान नहीं थी। उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।

जैसे ही लोगों को इस घटना की जानकारी मिली, वैसे ही डॉक्टर के घर के बाहर भीड़ जमा हो गई। डॉक्टर के स्टाफ के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

भारत, चीन और अमेरिका जैसे बड़े देशों की इस समय जनसंख्या कितनी है?

छत्तीसगढ़: इलाज में लापरवाही के आरोप में 7 साल बाद 4 डॉक्टर गिरफ्तार, युवक की हो गई थी मौत 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top