बड़ी खबर

मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क दुर्घटना, आठ लोगों की मौके पर मौत से मचा हड़कंप

big accident in mp- India TV Hindi


मध्य प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घठना, आठ की मौत

इंदौर – अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद बाईपास पर भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक बोलेरो गाड़ी की टायर फटने से गाड़ी किसी भारी वाहन से टकरा गई जिसमें बोलेरो में सवार आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना धार जिले के घाटा बिल्लोद बाईपास इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग की है जहां ये भीषण सड़क हादसा हुआ है। कहा जा रहा है कि सड़क पर जा रही एक बोलेरो कार का टायर फट गया जिससे ,बोलेरो आगे चल रहे किसी अज्ञात भारी वाहन से जबरदस्त तरीके से टकरा गई ,जिससे बोलेरो में सवार आठ लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं, एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। मृतकों के शव गाड़ी में फंस गए थे, जिन्हें ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला.गया है। मृतकों में एक महिला भी शामिल हैष ये सभी लोग गुना के बताए जा रहे हैं और धार जिले के बाग से आ रहे थे।

एएसपी ने दी जानकारी

हादसा बुधवार रात करीब 10.30 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि एक बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी। दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। एएसपी इंदौर रुपेश द्विवेदी ने बताया कि 8 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि एक शख्स घायल हुआ है। ये घटना दो जिलों की सीमा पर हुई है, जिसमे धार जिले के घाटाबिल्लोद एवं इंदौर जिले के बेटमा थाने लगते हैं।

(मध्य प्रदेश से एकता शर्मा की रिपोर्ट)

Source link

Most Popular

To Top