राजनीति

‘भ्रष्टाचार के दलदल में डूबा हुआ है पूरा लालू परिवार, बिहार के लिए है अभिशाप’, सम्राट चौधरी का सीधा वार

Samrat Choudhary

ANI

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “लालू प्रसाद का पूरा परिवार भ्रष्टाचार के दलदल में डूबा हुआ है। बार-बार परेशान कर जनता को यह साबित कर दिया गया। हर बार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के अंगरक्षकों का दुरुपयोग किया जा रहा है। छपरा घटना की जांच होनी चाहिए।”

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने एक बार फिर लालू यादव और परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा परिवार भ्रष्टाचार के दलदल में डूबा हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव और राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड्स का गलत इस्तेमाल किया गया और बूथ पर बार-बार गड़बड़ी की गई। बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “लालू प्रसाद का पूरा परिवार भ्रष्टाचार के दलदल में डूबा हुआ है। बार-बार परेशान कर जनता को यह साबित कर दिया गया। हर बार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के अंगरक्षकों का दुरुपयोग किया जा रहा है। छपरा घटना की जांच होनी चाहिए।”

इससे पहले, 19 मई को उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के भीतर भाई-भतीजावाद और पारिवारिक तुष्टीकरण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर, भाजपा जमीनी स्तर पर लोगों को जोड़ने का काम कर रही है और पार्टी में भाई-भतीजावाद के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि पार्टी के प्रत्येक सदस्य के साथ समान व्यवहार किया जाता है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का परिवार बिहार की राजनीति के लिए अभिशाप है, बिहार को लूटना, बिहार में गुंडागर्दी और भाई-भतीजावाद की पराकाष्ठा उनके धर्म में है, जनता फैसला करे। 

भाजपा नेता ने कहा कि राजद के पास केवल 20 से 25 प्रतिशत वोट हैं, और उन्हें लगता है कि जातिवाद को राजनीति में एकीकृत करना उनके लिए काम करेगा। भले ही वे चुनाव जीत जाएं, लेकिन लालू जी किसी को सत्ता नहीं देने वाले हैं। वह इसे केवल अपने परिवार को हस्तांतरित करेगा। जब राजद सरकार में थी तो तेजस्वी उपमुख्यमंत्री थे और जब विपक्ष में थे तो विपक्ष के नेता थे और दूसरे सदन में उनकी मां उनके साथ थीं। लालू जी कभी भी किसी बाहरी व्यक्ति को प्रमुख पद नहीं दे सकते। बिहार में सभी सात चरणों में चुनाव लड़े जाते हैं। 40 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के साथ, जो सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में चौथा सबसे बड़ा है, बिहार भारतीय राजनीति को आकार देने में महत्वपूर्ण स्थान रखता है। बिहार में विपक्षी गठबंधन, महागठबंधन (महागठबंधन) से राजद राज्य की 40 लोकसभा सीटों में से 26 पर चुनाव लड़ेगा।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top