राजनीति

भाजपा सांसद संतोष पांडे ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात, वन्दे भारत ट्रेन को लेकर की बड़ी मांग

PR pic

PR pic

आज केन्द्रीय रेल मंत्री माननीय अश्विनी वैष्णव जी से सौजन्य भेंट कर भगत की कोठी, बिलासपुर से नागपुर तक संचालित वन्दे भारत ट्रेन का डोंगरगढ़ स्टेशन एवं पुरी-गांधीधाम तथा पुरी-अजमेर ट्रेन के राजनांदगांव स्टेशन में ठहराव हेतु पत्र सौंपकर आग्रह किया।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडे ने आज केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की। इसके साथ ही ट्रेनों को लेकर कुछ मांग भी रखी है। इस मुलाकात के बाद संतोष पांडे ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि आज केन्द्रीय रेल मंत्री माननीय अश्विनी वैष्णव जी से सौजन्य भेंट कर भगत की कोठी, बिलासपुर से नागपुर तक संचालित वन्दे भारत ट्रेन का डोंगरगढ़ स्टेशन एवं पुरी-गांधीधाम तथा पुरी-अजमेर ट्रेन के राजनांदगांव स्टेशन में ठहराव हेतु पत्र सौंपकर आग्रह किया। 

इसके साथ ही भाजपा सांसद ने लिखा कि इस दौरान डोंगरगढ़ से कटघोरा तक प्रस्तावित एवं बहुप्रतीक्षित नवीन रेल लाइन निर्माण कार्य को जल्द पूर्ण करने के संबंध में भी चर्चा की। माननीय मंत्री महोदय ने इस संबंध में अधीनस्थ अधिकारी से चर्चा कर तत्काल कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया। वहीं, छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के गठन से गदगद संतोष पांडे ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि सुशासन का सूर्योदय। छत्तीसगढ़ की जनता का आभार जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ में सुशासन का सूर्योदय किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन एवं श्री विष्णु देव साय जी, श्री अरुण राव जी और श्री विजय शर्मा जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ पुनः विकास के पथ पर निरंतर गतिमान होगा और जन-जन का सम्मान व अधिकार उन्हें मिलेगा।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top