उद्योग/व्यापार

बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील कुमार मोदी को हुआ कैंसर, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्होंने बुधवार (3 अप्रैल) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह पिछले 6 महीने से कैंसर से जूझ रहे हैं। मोदी ने कहा कि अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे क्योंकि वह ‘पिछले छह महीने से कैंसर से लड़ रहे हैं।’ बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस घटनाक्रम से अवगत करा दिया है।

सुशील मोदी ने अपने पोस्ट में लिखा, पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।”

सूत्रों के अनुसार, सुशील मोदी गले के कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने गले में दर्द की शिकायत के बाद हाल ही में जांच कराई थी। जांच के बाद उन्हें कैंसर का पता चला था। फिलहाल उनका इलाज सीनियर डॉक्टरों की निगरानी में दिल्ली एम्स में चल रहा है।

Source link

Most Popular

To Top