उद्योग/व्यापार

बाजार बढ़त पर बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने आईसीआईसीआई बैंक, गोदरेज प्रॉपर्टीज, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस और भारत फोर्ज के स्टॉक्स में कराई खरीदारी

आज कारोबारी हफ्ते के आखरी दिन बाजार बढ़त पर बंद हुआ। आज सबसे ज्यादा खरीदारी बैंकिंग शेयरों में रही वहीं IT, इंफ्रा, ऑटो शेयरों में बिकवाली देखी गई। सेंसेक्स के 30 में से 16 शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। निफ्टी के 50 में से 27 शेयरों में खरीदारी नजर आई। बैंक निफ्टी के 12 में से 11 शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। सेंसेक्स 167 अंक चढ़कर 71 हजार 595 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 65 अंक चढ़कर 21 हजार 783 पर बंद हुआ। वहीं बाजार बढ़त पर बंद होने से पहले शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने आईसीआईसीआई बैंक, गोदरेज प्रॉपर्टीज, भारत फोर्ज और एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के शेयर में दांव लगाने की राय दी।

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत का सस्ता ऑप्शनः ICICI Bank

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक के स्टॉक में फरवरी की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 1010 के स्ट्राइक वाली कॉल 24 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 35 से 42 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 14.5 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

Arihant Capital की कविता जैन का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः Godrej Properties Future 

Arihant Capital की कविता जैन ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से गोदरेज प्रॉपर्टीज के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 2290/2318 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 2209 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 2259 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

टू-व्हीलर और प्राइवेट बैंक के शेयर में डीलर्स ने कराई बंपर बाईंग, शॉर्ट टर्म में मिलेगा बड़ा मुनाफा

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का चार्ट का चमत्कार शेयरः Bharat Forge

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में भारत फोर्ज पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1315 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 1300 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 1330 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

Chola Securities के धर्मेश कांत का मिडकैप फंडा स्टॉकः LIC Housing Finance

Chola Securities के धर्मेश कांत ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 648 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर 750 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Most Popular

To Top