राजनीति

पुलिस ने श्रद्धालुओं से रविवार के लिए यमुनोत्री यात्रा स्थगित करने को कहा

Yamunotri Yatra

प्रतिरूप फोटो

ANI

उत्तरकाशी जिले में 10.804 फुट की ऊंचाई पर स्थित यमुनोत्री धाम की यात्रा अक्षय तृतीया पर शुक्रवार को ही शुरू हुई थी। उत्तराखंड पुलिस द्वारा सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस संबंध में सूचना जारी करते हुए कहा गया है, आज श्री यमुनोत्री धाम पर क्षमता के अनुसार पर्याप्त श्रद्धालु यात्रा के लिए पहुंच चुके हैं।

देहरादून। उत्तराखंड के चारधामों में दर्शन के लिए उमड़ रही भारी भीड़ के बीच पुलिस ने यमुनोत्री की धारण क्षमता का हवाला देते हुए श्रद्धालुओं से धाम की यात्रा रविवार के लिए स्थगित करने को कहा है। उत्तरकाशी जिले में 10.804 फुट की ऊंचाई पर स्थित यमुनोत्री धाम की यात्रा अक्षय तृतीया पर शुक्रवार को ही शुरू हुई थी। उत्तराखंड पुलिस द्वारा सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस संबंध में सूचना जारी करते हुए कहा गया है, आज श्री यमुनोत्री धाम पर क्षमता के अनुसार पर्याप्त श्रद्धालु यात्रा के लिए पहुंच चुके हैं। 

अब और अधिक श्रद्धालुओं को भेजना जोखिम भरा है। जो भी श्रद्धालु आज यमुनोत्री यात्रा पर आने जा रहे हैं, उनसे विनम्र अपील है कि आज यमुनोत्री जी की यात्रा स्थगित करें। यमुनोत्री समेत चारों धामों की यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, शनिवार शाम चार बजे तक देश-विदेश के 3,82,190 श्रद्धालु अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा चुके हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top