खेल

पाकिस्तानी स्क्वाड से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी, अचानक लिया गया बड़ा फैसला

Babar Azam And Hasan Ali- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Babar Azam And Hasan Ali

Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए ये सीरीज बहुत ही अहम है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम का कप्तान बाबर आजम को बनाया गया है। अब सीरीज के पहले मैच से ही पाकिस्तानी स्क्वाड से एक स्टार प्लेयर को रिलीज कर दिया गया है। 

इस खिलाड़ी को किया गया रिलीज 

पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज हसन अली को इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में पहले टी20 मैच से पहले टीम से रिलीज कर दिया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि सीनियर तेज गेंदबाज हारिस रऊफ फिट हो चुके हैं लिहाजा हसन को इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया है। हसन को हारिस के कवर के तौर पर 18 सदस्यीय टीम में चुना गया था। 

आयरलैंड के खिलाफ खेला एक मैच

हारिस रऊफ फरवरी से ग्रोइन की चोट से जूझ रहे हैं। हसन अली ने आयरलैंड के खिलाफ एक टी20 मैच खेला लेकिन काफी महंगे साबित हुए थे। पाकिस्तानी टीम ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम ने अपनी स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है। 

PSL 2024 में किया दमदार प्रदर्शन

हसन अली ने पाकिस्तानी टीम के लिए साल 2016 में T20I में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी टीम के लिए 51 T20I मैचों में 60 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा टेस्ट में उनके नाम 80 विकेट और वनडे में 100 विकेट दर्ज हैं। हसन अली ने पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में 14 विकेट अपने नाम किए थे। उनके प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें पाकिस्तानी टीम में जगह मिली थी। 

इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का स्क्वाड: 

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमां, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, मुहम्मद इरफान खान, नसीम शाह, सईम अय्यूब, सलमान अली आगा, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान। 

यह भी पढ़ें

रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली के आलोचकों को दिया करारा जवाब, ये बात कह चौंका दिया

382 दिन बाद इंटरनेशनल मैच खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी!

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top