राजनीति

‘नेशनल क्रश’ बहुत होंगे लेकिन PM Modi की गारंटी पर है ‘नेशनल ट्रस्ट’: अनुराग ठाकुर

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश) । सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश में कई ‘‘नेशनल क्रश (देश के आकर्षण का केंद्र)’’ होंगे लेकिन केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर ‘नेशनल ट्रस्ट (राष्ट्रीय भरोसा)’ है। हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी न केवल देश के बल्कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने हमीरपुर के गांधी चौक पर एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘पूरा भारत आज लोकतंत्र के महान उत्सव को पूरे उत्साह के साथ मना रहा है। देश में कई ‘नेशनल क्रश’ होंगे लेकिन भरोसे की गारंटी केवल मोदी देते हैं।’’ मंत्री ने कहा कि जनता आज केवल प्रधानमंत्री मोदी और उनकी गारंटी पर भरोसा करती है। 

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और उसके वादों की पूरे देश में पोल खुल चुकी है और हिमाचल प्रदेश कोई अपवाद नहीं है जहां पार्टी महिलाओं को प्रति माह 1,500 रुपये देने, 100 रुपये प्रति लीटर दूध खरीदने और युवाओं को पांच लाख नौकरियां देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रही है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कांग्रेस और उसके नेताओं के कारनामों को उजागर करने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा एक कैडर आधारित पार्टी है और वह राज्य की सभी सीटें जीतेगी। ठाकुर ने कहा कि आज की रैली ने साबित कर दिया है कि भाजपा पूरी तरह से एकजुट है और पुराने और नए कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच कोई मतभेद नहीं है, जबकि दूसरी ओर कांग्रेस विभाजित हो चुकी है। 

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा, ‘‘राज्यसभा चुनाव के बाद जो नेता भाजपा में शामिल हुए थे, उन्हें आगामी विधानसभा उपचुनाव के दौरान पूरा समर्थन दिया जाना चाहिए।’’ रैली में भाजपा के प्रदेश प्रमुख राजीव बिंदल, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, कांग्रेस के बागी और अब भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र राणा और आईडी लखनपाल तथा हाल में पार्टी में शामिल हुए निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा शामिल हुए।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Source link

Most Popular

To Top