राजनीति

देश में सिखों का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र Sahajdhari Sikh party ने BJP को समर्थन का किया एलान

Sahajdhari Sikh party

prabhasakshi

देश में सिखों का प्रतिनिधित्व करने का दावा करने वाली एकमात्र सहजधारी सिख पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। जिसको लेकर पार्टी ने अपने बयान में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की सिख समाज को लेकर चलाई गई योजनाओं को देखते हुए उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया है।

लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब की सहजधारी सिख पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। जिसको लेकर पार्टी ने अपने बयान में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की सिख समाज को लेकर चलाई गई योजनाओं को देखते हुए उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया है। प्रधानमंत्री मोदी पर सिख विरोधी होने के आरोपों को पार्टी ने निराधार बताते हुए कहा कि मोदी सरकार की वजह से ही करतारपुर कोरिडोर खुल सका है, साथ ही साहबजादों की शहादत को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने का ऐलान भी किया है। 

पार्टी नेताओं के अनुसार, अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान पीएम मोदी ने सिख समाज के साथ अपने रिश्तों को पहले की तुलना में और भी अधिक गहरा बना लिया है। 1983 में हुए सिख विरोधी दंगों को लेकर उन्होंने आरोप लगाया कि दंगे कांग्रेस की सोची-समझी साजिश थी। जबकि पीएम मोदी के समय में इस दंगे के सभी आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे हैं। सहजधारी सिख पार्टी ने दावा किया कि देश में सिखों का नेतृत्व करने वाली यह एकमात्र पार्टी है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top