राजनीति

‘…तो फिर किसे कह रहे घुसपैठिए’, असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के हिंदू-मुसलमान न करने वाले बयान पर किया पलटवार

असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi

Image Source : PTI
असदुद्दीन ओवैसी

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मद्देनजर आज AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पल्लवी पटेल की पार्टी के लिए प्रचार करने लखनऊ पहुंचे। यहां एएनआई के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम पीडीएम का हिस्सा है, पल्लवी पटेल के उम्मीदवारों के हमें जिताना है, हम कोशिश करेंगे। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, “हम भारत के लोगों से अपील करते हैं कि मोदी जी को तीसरी बार पीएम न बनाएं। गरीबी देश में एक बड़ा मुद्दा बन गया है।

‘मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री न बनाएं’

ओवैसी ने आगे कहा, “हम लोगों से अपील करते हैं कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री न बनाएं। गरीबी देश में एक बड़ा मुद्दा बन गया है। वह (पीएम मोदी) बेरोजगारी और महंगाई पर काबू नहीं पा सके हैं। जिस तरह से पीएम मोदी सशस्त्र बलों में ‘अग्निवीर’ योजना लाए, उसी तरह वह अर्धसैनिक बलों में भी यह योजना लाएंगे।”

बयान को लेकर कसा तंज

पीएम मोदी के “मैं हिंदू-मुसलमान नहीं करूंगा” बयान पर औवेसी ने तंज कसते हुए कहा, “पीएम किसे ‘घूसपैठिए’ कह रहे हैं? हिंदू महिलाओं से छीना गया मंगलसूत्र किसे दिया जाएगा? उनका इशारा सिर्फ मुसलमानों की तरफ है। आगे कहा “किसने लोगों को उनके कपड़ों से पहचानें कहा था”?

इससे पहले किया था ट्वीट

ओवैसी ने इससे पहले ट्वीट कर पीएम पर पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में मुसलमानों को घुसपैठिया और ज़्यदा बच्चे वाला कहा था। अब वो कह रहे हैं कि वो मुसलमानों की बात नहीं कर रहे थे, उन्होंने कभी हिन्दू-मुस्लिम नहीं किया। ये झूठी सफ़ाई देने में इतना वक़्त क्यों लग गया? मोदी का सियासी सफ़र सिर्फ़ और सिर्फ़ मुस्लिम विरोधी सियासत पर बना है। इस चुनाव में मोदी और भाजपा ने मुसलमानों के ख़िलाफ़ अनगिनत झूट और बेहिसाब नफ़रत फैलाई है। कटघरे में सिर्फ़ मोदी नहीं हैं, बल्कि हर वो वोटर है जिसने इन भाषणों के बावजूद भाजपा को वोट दिया।

ये भी पढ़ें:

शरद पवार ने पीएम मोदी पर किया कटाक्ष, बोले- ‘जब सीएम थे तब विकास में रुचि थी और अब तो बस…’


अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा- ‘दिल्ली के सीएम महिला सम्मान का दम घोंट कर शराब परोस रहे हैं’

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top