राजनीति

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी ने सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, बोलीं- मिलकर लड़ेंगे

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना ने शनिवार को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मुलाकात की। दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी से मिलकर कल्पना ने कहा कि दो माह पहले जो झारखंड में हुआ, वही अब दिल्ली में हो रहा है। मैं यहां सुनीता का दुख बांटने आयी हूं।’ कल्पना ने कहा, “हम इससे मिलकर लड़ेंगे और मैं आज बाद में सोनिया गांधी से भी मिलूंगी।” दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. पहले उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया था और फिर कोर्ट ने इसे 1 अप्रैल तक बढ़ा दिया था।

शुक्रवार को, सुनीता केजरीवाल ने एक व्हाट्सएप अभियान, ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ शुरू किया, जिसमें लोगों से अपना आशीर्वाद और प्रार्थनाएं भेजने के लिए कहा, जबकि AAP ने 31 मार्च को भाजपा के खिलाफ रामलीला मैदान में एक मेगा रैली की घोषणा की, जिसे शीर्ष विपक्षी नेता संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, शिवसेना (यूबीटी) के उद्धव ठाकरे, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, टीएमसी के डेरेक ओ’ब्रायन, डीएमके के तिरुचि शिवा, एनसी के फारूक अब्दुल्ला और झारखंड प्रमुख आप ने कहा कि झामुमो के मंत्री चंपई सोरेन रैली में शामिल होने वाले हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) के मुताबिक, उसे 20,000 से अधिक लोगों की रैली आयोजित करने के लिए संबंधित अधिकारियों से अनुमति मिल गई है। यह उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में आयोजित किया जा रहा है। शुक्रवार को एक डिजिटल मीडिया ब्रीफिंग में, सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति ने देश में “सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों” को चुनौती दी है और लोगों से अपने आशीर्वाद और प्रार्थना के माध्यम से उनका समर्थन करने को कहा है।

Source link

Most Popular

To Top