उद्योग/व्यापार

‘जेल के ताले टूटेंगे, केजरीवाल भी छूटेंगे’ तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

शराब घोटाला मामले में जमानत मिलने के एक दिन बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) बुधवार देर शाम दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से बाहर आ गए। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली शराब नीतिक घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी थी। सुनवाई के दौरान ED ने कहा था कि उसे आरोपी को जमानत दिए जाने पर आपत्ति नहीं है। सिंह को मंगलवार को लीवर से संबंधित समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज उन्हें छुट्टी दे दी गई।

तिहाड़ जेल के बाहर समर्थकों को संबोधित करते हुए AAP नेता ने कहा, “जश्न मनाने का वक्त नहीं आया है, संघर्ष का वक्त है… हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को सलाखों के पीछे रखा जा रहा है। मुझे विश्वास है कि जेल के ताले टूटेंगे और वे बाहर आएं।”

AAP नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है… यह वक्त संघर्ष करने का है… हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।”

जमानत के बाद तिहाड़ जेल से AAP नेता संजय सिंह की रिहाई होने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी जश्न मनाया।

AAP सांसद संजय सिंह के तिहाड़ जेल से बाहर आने पर दिल्ली सरकार मे मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “सभी कार्यकर्ताओं ने संजय सिंह का स्वागत किया, उन्होंने सभी से यही कहा कि यह वक्त खुशी मनाने का नहीं है, यह वक्त संघर्ष करने का है। अभी हमारे तीन बड़े नेता, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल के अंदर हैं और जब तक वो नहीं छूटेंगे, हम खुशी नहीं मनाएंगे बल्कि संघर्ष करेंगे। जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।”

Source link

Most Popular

To Top