राजनीति

गुंडागर्दी! वोट डालने गए वोटर को विधायक ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने भी की पिटाई; देखें Video

YSRCP विधायक ने वोटर को मारा थप्पड़।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
YSRCP विधायक ने वोटर को मारा थप्पड़।

अमरावती: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के तहत देश के 10 राज्यों की 96 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच मतदान के दौरान आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ YSRCP के विधायक का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह एक पोलिंग बूथ पर एक मतदाता को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। इसके बाद उनके कार्यकर्ताओं ने भी मतदाता से मारपीट की। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे YSRCP के नेता वीएस शिवकुमार हैं, जो कि सत्तारूढ़ दल के विधायक हैं। वहीं अब विधायक के द्वारा थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

दोनों में हुई बहस

वायरल हो रहे वीडियो में आंध्र प्रदेश के विधायक की पहले तो एक मतदाता से किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई। बहस करते करते विधायक वीएस शिवकुमार लाइन में खड़े मतदाता के पास पहुंच जाते हैं। इसके बाद देखते ही देखते उन्होंने वोटर को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि इसी बीच वोटर ने भी उन्हें एक थप्पड़ मार दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद विधायक के समर्थक वहां पहुंच गए और उन्होंने वोटर को पीटना शुरू कर दिया। वहीं भाजपा ने इसका वीडियो शेयर करते हुए विधायक के इस कृत्य को अहंकार और गुंडागर्दी बताया है।

सुबह से जारी है मतदान

बता दें कि आंध्र प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के अलावा राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए भी मतदान हो रहा है। दिन की शुरुआत में आंध्र प्रदेश के भी कुछ जगहों से चुनावी हिंसा की खबरें सामने आईं। विपक्षी पार्टी टीडीपी ने सत्तारूढ़ YSRCP पर उसके चुनाव एजेंटों के अपहरण का आरोप भी लगाया। टीडीपी ने YSRCP पर मतदान प्रक्रिया में व्यवधान पैदा करने का आरोप लगाते हुए अपने कुछ पोलिंग एजेंटों की पिटाई करने का भी आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- 

Video: चुनावी रैली के लिए सारण पहुंचे PM मोदी को देख भावुक हुई महिला, पीएम से कही ये बात

Fact Check: क्या कंगना रनौत ने चुनाव से पहले ही मान ली हार? जानें क्या है वायरल वीडियो का सच

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top