उद्योग/व्यापार

गिरते बाजार में ये 4 स्टॉक्स लगायेंगे मुनाफे का तड़का, तीन में बिकवाली और एक शेयर खरीदने से होगी तगड़ी कमाई

बाजार में फिर बिकवाली हावी दिखाई दी। निफ्टी 150 प्वाइंट से ज्यादा फिसलकर 22000 के नीचे फिसला। L&T, INFOSYS, AXIS BANK और HDFC BANK ने दबाव बनाया। बैंक निफ्टी भी नीचे दिख रहा है। मिडकैप में गिरावट सबसे ज्यादा नजर आई है। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में शिल्पा राउत ने एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि प्रशांत सावंत ने कॉनकोर पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा चंदन तापड़िया ने चार्ट के चमत्कार के लिए कैन फिन होम्स पर दांव लगाया। जबकि गौरांग शाह ने एचजी इंफ्रा पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः LIC Housing Finance

शिल्पा राउत ने LIC Housing Finance के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें मार्च की एक्सपायरी वाली 580 के स्ट्राइक वाली पुट खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 9 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 14 से 15 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 5.50 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Concor Future

प्रशांत सावंत ने Concor पर बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Concor में 860 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें फ्यूचर में 825/810 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 866 रुपये पर लगाएं।

Top 20 Stocks Today- ऐसे 20 स्टॉक्स जिसमें ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स कर सकते हैं इंट्राडे में दमदार कमाई

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Can Fin Homes

चंदन तापड़िया ने Can Fin Homes पर बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Can Fin Homes में 715 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें फ्यूचर में 695 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 730 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः HG Infra

गौरांग शाह ने मिडकैप सेगमेंट से HG Infra का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि HG Infra के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 913 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 1120/1150 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Most Popular

To Top