राजनीति

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP ने नहीं मनाई होली, आतिशी का PM Modi पर वार

AAP

ANI

आतिशी ने एक्स पर लिखा कि होली सिर्फ़ एक त्योहार नहीं, बल्कि बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता के ऊपर इंसाफ़ का प्रतीक है। आज, आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन रात इसी बुराई, क्रूरता और नाइंसाफ़ी से लड़ रहा है।

आम आदमी पार्टी (आप) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा है। दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने सोमवार को कहा कि पार्टी ने इस साल रंगों से नहीं खेलने और होली नहीं मनाने का संकल्प लिया है और देशवासियों से क्रूरता और बुराई के खिलाफ लड़ाई में उनके साथ शामिल होने की अपील की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश से लोकतंत्र खत्म करने का परोक्ष हमला बोला।

आतिशी ने एक्स पर लिखा कि होली सिर्फ़ एक त्योहार नहीं, बल्कि बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता के ऊपर इंसाफ़ का प्रतीक है। आज, आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन रात इसी बुराई, क्रूरता और नाइंसाफ़ी से लड़ रहा है। उन्होने आगे लिखा कि इस साल आम आदमी पार्टी ने संकल्प किया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, होली नहीं मनाएँगे; क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाल दिया है। आज, इन्होंने देश से लोकतंत्र को ख़त्म करने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

दिल्ली की मंत्री ने कहा कि मैं आप सभी से इस होली पर आह्वान करती हूँ; क्रूरता और बुराई के ख़िलाफ़ इस जंग में हमारे साथ आइए। ये सिर्फ़ AAP की नहीं, बल्कि पूरे दिल्ली और देश के लिए लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है। इससे पहले रविवार को आतिशी ने घोषणा की थी कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 31 मार्च को I.N.D.I.A ब्लॉक द्वारा एक रैली आयोजित की जाएगी। राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने 21 मार्च को उनकी गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाला मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 28 मार्च तक छह दिन की ईडी हिरासत में भेज दिया।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top