बड़ी खबर

कितना बदल गईं कैटरीना और प्रियंका! सालों पुरानी इस तस्वीर को देखकर हर किसी की जुबां पर एक ही बात

katrina kaif priyanka chopra- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने हर एक पोस्ट से इंटरनेट पर छा जाती हैं। उनका हर सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है। मालती मैरी से लेकर पति के साथ उनकी कोजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चे में बनी रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी एक पुरानी तस्वीर से सनसनी मचा दी है। हलचल पैदा करने वाली उनकी ये तस्वीर सालों पुरानी है, जिसे उन्होंने अब दुनिया को दिखाया है। ये सालों पुरानी तस्वीर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनकी दोस्त और बी-टाउन बाला कैटरीना कैफ के साथ है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई है। 

प्रियंका ने दिखाई है पुरानी तस्वीर

प्रियंका ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए पुरानी यादें ताजा कर ली हैं। उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई है। तस्वीर सालों पुरानी है, जब दोनों नई-नई ही इंडस्ट्री में आई थीं। तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘वाह…पता नहीं इसे किसने लिया और यह तस्वीर कब ली गई लेकिन बेबी…कैटरीना कैफ।’ अभिनेत्रियों को चमकदार कपड़े पहने और शटरबग्स को देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। दोनों ही तस्वीर में काफी स्टनिंग लग रही हैं। जहां प्रियंका चोपड़ा ने शिमरी ग्रीन आउटफिट कैरी किया है, वहीं कैटरीना ऑरेंज कलर के आउटफिट में हैं। 

priyanka katrina

Image Source : INSTAGRAM

प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ।

फैंस का रिएक्शन

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस दोनों के हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कई ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि दोनों अब कितना बदल गई हैं। पहले की तुलना में दोनों अब पहचान में ही नहीं आ रही हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘प्रियंका और कैटरीना न जाने दोनों ने ही क्या कर लिया है।’ एक और शख्स ने लिखा, ‘पहले ये दोनों सुंदर थी, अब तो क्या ही कहा जाए।’ एक और शख्स ने लिखा, ‘प्लास्टिक सर्जरी अच्छी-अच्छी शक्ल बिगाड़ देती है।’ बता दें, दोनों ही एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक प्रोसीजर्स कराए हैं, जिसकी वजह से दोनों के चहरे पहले की तुलना में काफी बदल गए हैं। 

इस प्रोजेक्ट में दोनों दिखेंगी साथ

बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो कैटरीना कैफ आखिरी बार ‘मेरी क्रिस्मस’ में नजर आई थीं। अब वो जल्द ही ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इसे फरहान अख्तर बना रहे हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इस फिल्म में कैटरीना और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म को लेकर डेट्स नहीं तय हुई हैं, यही वजह है कि फिल्म टल रही है। लोगों की इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार है।

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top