बड़ी खबर

कंगना रनौत को मिला बीजेपी से खास बर्थडे गिफ्ट, एक्टिंग के बाद अब एक्ट्रेस पॉलिटिक्स में जमाएंगी अपनी धाक

Kangana ranaut- India TV Hindi

Image Source : X
कंगना रनौत को बीजेपी ने दिया टिकट

अभिनेत्री कंगना रनौत  बीते कुछ दिनों से चुनाव लड़ने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में अब हाल ही में बीजेपी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल के मंडी से टिकट दे दिया है। जी हां, ‘फैशन’,’क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु रिर्टन’ और ”मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना अब पॉलिटिक्स में अपनी धाक जमाएंगी।

बीजेपी से टिकट पाकर बेहद खुश हैं कंगना

बता दें कि कंगना का नाम उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शाुमार है, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में इस धाकड़ एक्ट्रेस की बाॅलीवुड में एंट्री होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। फैंस के साथ-साथ खुद कंगना भी अपने इस नई जर्नी की शुरूआत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बीजेपी से टिकट मिलने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना का रिएक्शन

कंगना ने अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन रहा है, आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का पालन करती हूं।’ इसके साथ ही कंगना ने टिकट मिलने की खुशी जताते हुए ये भी कहा कि- ‘मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने पर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखती हूं। धन्यवाद।’

Kangana ranaut

Image Source : X

बीजेपी से टिकट मिलने पर कंगना का आया रिएक्शन


कंगना का वर्क फ्रंट

वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। ये फिल्म 10 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है।  

ये भी पढ़ें:

बंगाली बाला बन होली के रंग में रंगी ‘गोपी बहू’, देवोलीना का होली वाला अंदाज मोह लेगा आपका मन

होली के दौरान डॉग्स के साथ हो रहे अत्याचार पर फूटा श्रद्धा कपूर का गुस्सा, दोषियों के खिलाफ कि कार्रवाई की मांग

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top