उद्योग/व्यापार

एयरटेल का 2 महीने का जबरदस्त प्लान, एक दिन का खर्च सिर्फ 8 रुपये

Airtel Plan: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने 2 महीने के कई प्लान लेकर आया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिल रह है। साथ 2 महीने के प्लान में 1.50GB से ज्यादा मोबाइल डेटा भी मिल रहा है। एयरटेल के ऐसे 2 प्लान है जिसमें करीब 2 महीने की वैलिडिटी मिल रही है। इन सभी प्लान की जानकारी एयरटेल के ऐप पर मिल जाएगी।

एयरटेल का 2 महीने का प्लान

एयरटेल के 519 रुपये के ट्रू अनलिमिटेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस मिलती है जिसमें लोकल, एसटीडी, रोमिंग शामिल है। 1.5 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। इसमें रोजाना का डेटा त्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड लिमिट मिलेगी। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे। यह प्लान 56 दिनों के लिए वैलिड है। एयरटेल थैंक्स रिवार्ड्स के हिस्से के रूप में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा, बिना किसी अतिरिक्त लागत के 3 महीने की अपोलो 24|7 सर्कल सदस्यता, विंक म्यूजिक फ्री और फ्री हैलो ट्यून्स जैसे फायदे मिलते हैं। अगर एक महीने की कॉस्ट देखें तो इस प्लान की लागत करीब 259 रुपये आती है। इस प्लान की एक दिन की कॉस्ट 8 रुपये है।

एयरटेल का 56 दिनों का प्लान 

एयरटेल के 479 रुपये के ट्रू अनलिमिटेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस मिलती है जिसमें लोकल, एसटीडी, रोमिंग शामिल है। 1.5 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। इसमें रोजाना का डेटा खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड लिमिट मिलेगी। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे। यह प्लान 56 दिनों के लिए वैलिड है। एयरटेल थैंक्स रिवार्ड्स के हिस्से के रूप में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा, बिना किसी अतिरिक्त लागत के 3 महीने की अपोलो 24|7 सर्कल सदस्यता, विंक म्यूजिक फ्री और फ्री हैलो ट्यून्स जैसे फायदे मिलते हैं। अगर एक महीने यानी 30 दिन के हिसा से कॉस्ट देखें तो इस प्लान की लागत करीब 256 रुपये आती है। इस प्लान की एक दिन की कॉस्ट करीब 8 रुपये ही आती है।

अगर HDFC Bank में है सैलरी अकाउंट, तो आज नहीं आएगा वेतन, बैंक ने कही ये बात

Source link

Most Popular

To Top