बड़ी खबर

इस नामी बैंक में हुई फायरिंग, डकैती करने घुसे बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली; CCTV वीडियो

पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग- India TV Hindi


पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग

राजस्थान की राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में फायरिंग हुई। फायरिंग पंजाब नेशनल बैंक के अंदर हुई। डकैती के मकसद से बैंक के अंदर घुसे बदमाशों ने फायरिंग की। इस घटना में कैशियर को गोली लगी है। कैशियर नरेंद्र शेखावत को इलाज के लिए SMS ट्रॉमा सेंटर लाया गया। एक बदमाश पकड़ा गया है। दूसरा फरार हो गया। घटना के बाद भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। 

वारदात के बाद इलाके में दहशत

पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़चाल में जुटे हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। भीड़ द्वारा मौके पर एक बदमाश को दबोचे जाने की सूचना है, जबिक दूसरा फरार हो गया। पुलिस मौके पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

कैशियर पर क्यों चलाई गोली?

बताया जा रहा है कि पंजाब नेशनल बैंक में घुसे बदमाशों ने जब कैशियर से तिजोरी की चाबियां मांगी, तो उसने मना कर दिया। इसके चलते बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। इसके बाद वहां हंगामा हो गया। गोली मारकर भाग रहे बदमाश में से एक को वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। भीड़ ने पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले करने से पहले उसे जमकर पीटा। जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर डीपी समेत कई अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

ये भी पढे़ं-

Source link

Most Popular

To Top