उद्योग/व्यापार

इंट्राडे में आज बड़ी तेजी संभव, अनुज सिंघल का इन 2 शेयरों पर बियरिश नजरिया

बाजार के लिए आज सबसे बड़ा संकेत है पर बात करते हुए अनुज सिंघल का कहना है कि आज की ट्रेड को ट्रेंड समझने की भूल ना करें। आज इंट्राडे ट्रेडर्स के लिए खुला मैदान है। FIIs/DIIs के नहीं होने से लार्जकैप में सही भाव मिलना मुश्किल है। आज मिडकैप में बहुत बड़ी रैली हो सकती है। आज की सभी ट्रेड्स को आज ही सैटेल कर लें, लेकर नहीं जाएं। आज 3-3.30 के बीच फिन निफ्टी में एक शानदार ट्रेड मिलेगी। फिन निफ्टी मंगलवार को ICICI बैंक के नतीजों पर रिएक्ट करेगा।

शनिवार को ट्रेडिंग के मायने

अनुज सिंघल ने कहा कि Bankex, मिडकैप सिलेक्ट की एक्सपायरी आज है। FIIs आज बाजार में बहुत कम वॉल्यूम के साथ होंगे। निलेश शाह का कहना है कि आज MF में कोई काम नहीं होगा। अब बड़ा सवाल है कि आज की तेजी में MF की NAV कैसे एडजस्ट होगी। Bankex के ऑप्शन ट्रेडर्स कैसे पोजीशन एडजस्ट करेंगे। कई ट्रेडर्स ने ICICI बैंक के नतीजों के हिसाब से पोजीशन बनाई हुई है। ICICI बैंक के नतीजे आज शाम आएंगे, एक्सपायरी पहले हो जाएगी।

निफ्टी पर रणनीति

अनुज सिंघल ने कहा कि निफ्टी के लिए पहला रजिस्टेंस 21764 के स्तर पर है जबकि 21890 पर बड़ा रजिस्टेंस बना हुआ है। इंट्राडे में आज बड़ी तेजी संभव है। मंगलवार के लिए लॉन्ग सौदे कैरी ना करें। गैप-अप नाकाम हो तो बेचें और इसके लिए 21,764 का स्टॉपलॉस लगाए।

बैंक निफ्टी पर रणनीति

बैंकेक्स की आज एक्सपायरी है। मंगलवार को फिन निफ्टी एक्सपायरी होगी। ICICI और कोटक बैंक के नतीजे अहम है। मंगलवार की सुबह तक बैंक निफ्टी में ट्रेड से बचें। पहले घंटे के शिखर के SL के साथ आक्रामक ट्रेडर्स शॉर्ट कर सकते हैं।

HUL नतीजों से निराशा (RED)

अनुज सिंघल का कहनाहै कि एचयूएल के नतीजों निराशाजनक रहे। HUL के Q3 नतीजे अनुमान से भी ज्यादा कमजोर रहा। रेवन्यू में हल्की गिरावट, वॉल्यूम 2% बढ़ा। ग्रॉस मार्जिन में 400 bps के सुधार के बावजूद EBITDA फ्लैट रहा। सालाना आधार पर मुनाफे में हल्की बढ़त देखने को मिली।

CESC: नतीजों से निराशा (RED)

तीसरी तिमाही में मुनाफा 12% घटकर 281 करोड़ रुपये पर रहा जबकि रेवेन्यू 4% बढ़कर `3,244 करोड़ रुपये पर रही। मार्जिन 15.9% से गिरकर 10.7% पर रहा।

Nifty -Bank Nifty Position Today: निफ्टी-बैंक निफ्टी में बांधना चाहते हैं मुनाफा तो इन लेवल्स पर जरुर रखें ध्यान

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top