बड़ी खबर

आतिफ असलम ने कॉन्सर्ट के बीच लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, देखें वायरल वीडियो

Atif Aslam Honors Lata Mangeshkar At His Concert By Singing her song- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
आतिफ असलम ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने हाल ही में अबू धाबी में अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान दिवंगत गायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी। इस इवेंट में उन्होंने ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर सभी का दिल जीत लिया। स्टेज पर लगे बड़े से स्क्रीन पर लता मंगेशकर की तस्वीर भी दिखाई दी, जिसे देख कॉन्सर्ट में आए लोगों के आंखों में आंसू आ गए और वह सभी सिंगर के साथ ये गाना गुनगुना शुरू कर देते हैं। स्वर कोकिला के नाम से फेमस लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्होंने 6 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

आतिफ असलम ने लता मंगेशकर को किया याद

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस आतिफ असलम का ये वीडियो एक-दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग सिंगर की तारीफ भी कर रहे हैं, जिस तरह उन्होंने कॉन्सर्ट के बीच में लता मंगेशकर का पॉपुलर गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर आतिफ का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आतिफ को मंच पर मौजूद लोगों के लिए कई और भी गाने गाते हुए सुना और देखा गया।

आतिफ असलम ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

फिल्मीज्ञान द्वारा शेयर की गई वायरल क्लिप में, आतिफ के बैकड्रॉप में लता जी की तस्वीर नजर आ रही हैं। श्रद्धांजलि देने के लिए आतिफ असलम ने लता मंगेशकर का हिट गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था जो 1972 की फिल्म ‘शोर’ का था। इस गाने को मुकेश और लता मंगेशकर ने गाया। इसका संगीत लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया था। उनके लगभग आठ दशक लंबे करियर के सबसे यादगार ट्रैक में से एक ये गाना है, जिसे सुनाते ही लोगों को आज भी उनके होना का एहसास होता है।

इस गाने से फेमस हुई थीं लता मंगेशकर

लता मंगेशकर को संगीत की दुनिया में ‘आएगा आने वाला’ गाने से प्रसिद्धि मिली। यह गाना कमाल अमरोही द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘महल’ का है। खेमचंद प्रकाश ने इस गाने को कंपोज किया था। लता मंगेशकर के हिट गानों की लिस्ट बहुत लंबी है।

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top