राजनीति

अजब-गजब Madhya Pradesh रेलवे चोर पति की पत्नी ने खोल दी पोल

भोपाल। मध्य प्रदेश को यूं ही अजब गजब एमपी नहीं कहा जाता है। इस अजब गजब प्रदेश में अजब गजब दिलचस्प मामले भी देखने को मिलते हैं। ऐसे एक गजब मामले में भोपाल में एक चद्दर चोर पति की पोल उसकी ही पत्नी ने खोल दी। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक नामी ग्रामी कंपनी के इंजीनियर की पत्नी अपने ही पति की हरकतों की पोल खोलती हुई नजर आ रही है। पत्नी ने न सिर्फ इस चोर पति को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। बल्कि चोरी का सामान भी जब्त करा दिया। जानकारी के मुताबिक भोपाल की दाता कालोनी इलाके में रहने वाले मोहम्मद अरशद एक नामी आईटी कंपनी में इंजीनियर है। लेकिन अच्छी खासी तन्खा होने के बावजूद वो ट्रेन के सफर के दौरान ट्रेनों से चादर, तकिया, और तौलिया चुरा कर घर ले आते थे। इतना ही नहीं अरशद होटलों से भी साबुन और शैम्पू चुरा लाता था। घर में ईद की सफाई के दौरान जब उनकी नई नवेली पत्नी को पति की चोरी की इन हरकतों का पता चला जब नई नवेली दुल्हनिया ने अपने पति से इसका कारण पूछा तो वह कोई संतोष पूर्ण जवाब नहीं दे पाया। इससे गुस्साई पत्नी ने रेलवे में ऑनलाइन शिकायत कर दी। आरपीएफ ने लोकल पुलिस के साथ घर पहुंचकर चोरी के 40 बेडशीट, 30 तौलिया, और 6 कंबल जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

रेल्वे के चादर कम्बल तौलिया चुराने का आदी हो चुका था इंजीनियर

राजधानी भोपाल में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने ही अपने पति के खिलाफ रेलमदद में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पति के पास घर में रखे एक संदूक में रेलवे की 40 बेडशीट जिसमें से कुछ दक्षिण रेलवे की है वह कुछ अन्य रेल मंडलों की है इसके अलावा 30 सफेद कलर की तौलिया और 6 कंबल मिले है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया कि पति के समान को व्यवस्थित करते समय उन्हें यह सब सामान एक संदूक में मिला है और इस संबंध में जब उनके द्वारा अपने पति से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह उनका निजी मामला है और तुम मेरे मामले में दखल मत दो। इसके बाद पत्नी ने इस पूरे घटना के बाद इसकी शिकायत रेल मदद में की। 

Shaadi.com से बना है सात जन्मों का पवित्र बंधन

राजधानी भोपाल के एयरपोर्ट रोड पर दाता कॉलोनी में रहने वाली अफसाना खान जिनकी शादी अभी कुछ समय पहले ही भोपाल के रहने वाले मोहम्मद अरशद से हुई है। अफसाना मिलने उत्तर प्रदेश के लखनऊ के रहने वाली है दोनों की पहचान मेट्रोमोनियल वेबसाइट से हुई थी। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी भोपाल के दाता कॉलोनी में अपना जीवन यापन कर रहे हैं। उसी बीच रमजान का महीना चल रहा है,और रमजान के बाद ईद आने वाली है। ईद को देखते हुए पत्नी ने घर की साफ सफाई का काम शुरू किया। जब अफसाना अपने पति के कमरे में रखे हुए सामान को व्यवस्थित कर रही थी इस समय एक लोहे के संदूक के अंदर उन्हें रेलवे की चादर  और कंबल और तौलिए मिले। इस पूरे मामले में अफसाना ने स्वयं भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

पति बोला पुरुष प्रधान समाज में बिना पूछे चीजों को नहीं छुए

पति की हरकतों को देखने के बाद सकते में आई अफसाना ने  जब अपने पति अरशद से बात की तो उसने कहा कि यह पुरुष प्रधान समाज है और आपको बिना मेरी मर्जी के मेरे सामान को छूने का कोई अधिकार नहीं है। इस पर अफसाना ने कहा कि सरकार की चीजों को चोरी कर घर में रखना अच्छी बात नहीं है और यह बात मुझे नागवार  गुजरी इसलिए मैंने इसकी शिकायत रेलवे में की है।

Source link

Most Popular

To Top