उद्योग/व्यापार

Zee Entertainment Enterprises से एक और इस्तीफा, टेक और डेटा हेड नितिन मित्तल ने कहा बाय

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज (Zee Entertainment Enterprises Limited or ZEEL) में टेक्नोलॉजी और डेटा के प्रेसिडेंट नितिन मित्तल (Nitin Mittal) ने अपना इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे को कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ पुनीत गोयनका (Punit Goenka) ने मंजूर कर लिया है। कंपनी ने 15 मार्च को एक बयान में कहा, डेटा साइंस के लिए जिम्मेदार अमृत थॉमस, इंजीनियरिंग के लिए जिम्मेदार किशोर कृष्णमूर्ति, प्रोडक्ट के लिए जिम्मेदार भूषण कोलेरी और एंटरप्राइज व कंटेंट टेक्नोलॉजी के लिए जिम्मेदार विशाल सोमानी, अब इंटरिम बेसिस पर डिजिटल बिजनेस और प्लेटफॉर्म्स के प्रेसिडेंट अमित गोयनका को रिपोर्ट करेंगे।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के साथ 10 अरब डॉलर का विलय सौदा न हो पाने के बाद जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज कारोबार को सुव्यवस्थित कर रही है। हाल ही में जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज से राहुल जौहरी ने इस्तीफा दिया था। वह कंपनी में प्रेसिडेंट-Zee Entertainment Enterprise बिजनेस थे।

इसके बाद कंपनी ने ब्रॉडकास्ट बिजनेस के रेवेन्यू वर्टिकल में रणनीतिक बदलावों की घोषणा की, जिन्हें पुनीत गोयनका की ओर से लागू किया गया है। बदलावों के तहत तत्काल प्रभाव से एडवर्टिजमेंट रेवेन्यू के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल अब सीधे गोयनका को रिपोर्ट करेंगे। सहगल अब विज्ञापनदाताओं के लिए मैक्सिमाइज वैल्यू सुनिश्चित करने के लिए गोयनका के साथ मिलकर काम करेंगे।

प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद

Zee Entertainment Enterprises ने कहा था कि यह घोषणा ऑर्गेनाइजेशन को सुव्यवस्थित करने की दिशा में पहला कदम है और इससे रिसोर्स अलोकेशन को ऑप्टिमाइज करने और प्रोडक्टिविटी बढ़ाने में मदद मिलने की उम्मीद है। कंपनी का कहना है कि गोयनका के नेतृत्व में जी एंटरटेनमेंट का मैनेजमेंट कंपनी के प्रदर्शन को बेहतर करने के उद्देश्य से सभी आवश्यक कदम उठाना जारी रखेगा। दिसंबर 2023 तिमाही में ZEEL की कंसोलिडेटेड आय 2.36 प्रतिशत की गिरावट के साथ 2,073.36 करोड़ रुपये दर्ज की गई।

Google के नए बिलिंग सिस्टम पर CCI की नजर टेढ़ी, जांच के आदेश

Source link

Most Popular

To Top