बड़ी खबर

young man given taliban punishment in mirzapur tied to a tree and brutally beaten । तालिबानी सजा! चोरी के शक में पेड़ से उल्टा लटकाकर मिर्ची पाउडर लगा युवक को बुरी तरह पीटा

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के मिर्जापुर में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर तालिबानी सजा दी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक की मां का आरोप हैं कि जब वह पहुंची तो उसके बेटे को मिर्च लगाकर पिटाई की जा रही थी। पुलिस के पहुंचने पर उसके बेटे को उतारा गया, पीड़ित से मिले तहरीर पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के महोगढ़ी गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को रस्सी से बांधकर पेड़ के सहारे उल्टा लटका कर बेरहमी से पिटाई की गई। चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी रही , सबके सब तमाशबीन बने रहे। कुछ लोग मोबाइल से वीडियो और तस्वीर भी बना रहे थे लेकिन कोई भी युवक को बचाने के लिए नहीं आ रहा था।  युवक अपने जान की भीख मांग रहा था। वह बार बार कह रहा था कि मर जाएंगे, रस्सी खोल दो इसके बावजूद रस्सी नहीं खोली गई। सूचना मिलने पर पीड़ित की मां मौके पर पहुंची। उसके कहने पर भी दबंग नही पसीजे फिर पुलिस के आने पर युवक को रस्सी खोल कर नीचे उतारा गया।

मोबाइल चुराने के आरोप में तालिबानी सजा

वायरल वीडियो 3 दिसंबर का बताया जा रहा है। पीड़ित जयशंकर बहेलिया घर से टूटे हुए चप्पल की सिलाई कराने निकला था। लौटते समय मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे रोक कर पकड़ लिया गया। पहले उसे बैठा कर मारपीट की गई। जब उसने मोबाइल चोरी करना कबूल नहीं किया तो उसे रस्सी से बांधकर महुआ के पेड़ में उल्टा लटका कर पिटाई की। इस दौरान युवक के शरीर पर लाल मिर्च का पाउडर भी लगाया गया।

4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने पीड़ित जयशंकर बहेलिया की मां को थाने पर बुलाकर बेटे को रस्सी से उल्टा लटकाकर पिटाई करने वाले चार युवकों के खिलाफ तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया। पिटाई करने वाले राजेश धईकार को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही हैं। पिटाई से जयशंकर बहेलिया का दाहिना हाथ टूट गया है, उसकी हालत गंभीर है।

(रिपोर्ट- मेराज़ खान)

यह भी पढ़ें-

Source link

Most Popular

To Top