क्रिकेट

Virat Kohli: जिस पिच पर रोहित शर्मा-शुभमन गिल ने ठोकी सेंचुरी, वहां कैसे फेल हो गए विराट कोहली – virat kohli gets out cheaply after rohit sharma and shubman gill century in 3rd odi at indore vs new zealand

Share If you like it

इंदौर: होलकर स्टेडियम की पिच रनों की खान मानी जाती है। वीरेंद्र सहवाग ने वनडे का दोहरा शतक यही मारा। टी-20 में रोहित शर्मा का एकमात्र शतक भी यहीं आया। अब उन्होंने वनडे में तीन साल से जारी शतकों के सूखे को यही खत्म किया। इतना ही नहीं शुभमन गिल ने भी अपना जबरदस्त फॉर्म जारी रखा और पिछले चार मैच में तीसरी सेंचुरी लगाई। मगर विराट कोहली होलकर स्टेडियम की पिच से रन नहीं जुटा पाए। वह खुद से ही निराश होंगे क्योंकि अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए।

बड़ा स्कोर का पूरा मौका था

विराट 44 मिनट तक क्रीज पर रहे। 27 गेंद में 36 रन बनाए। 133.33 की स्ट्राइक रेट से तीन चौके और एक छक्का भी मारा। कुल मिलाकर वह अपनी संक्षिप्त पारी के दौरान अच्छी लय में दिखे, लेकिन जेकब डफी की गेंद को उठाकर मारने की कोशिश में मिड ऑफ पर एलेन को कैच दे बैठे। सूर्या ने एक बार फिर निराश किया और सिर्फ 14 रन बनाने के बाद वह भी डफी का ही शिकार हुए। लांग ऑन पर कॉनवे को कैच थमा दिया। यहां से पंड्या और शार्दुल (25) ने सातवें विकेट के लिए 54 रन जोड़कर टीम का स्कोर 380 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।


शतकों पर शतक लगा रहे थे
विराट का इस तरह आउट होना वाकई अखर रहा था, क्योंकि जब वह बैटिंग करने आए तो स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 27 ओवर में ही 212 रन चढ़ चुके थे। दोनों ओपनर्स यानी रोहित और शुभमन अपना-अपना शतक पूरा कर चुके थे। वैसे भी विराट बढ़िया लय में चल रहे थे। वह पिछली 7 वनडे पारियों में तीन शतक लगा चुके हैं। कोहली इस फॉर्मेट में अब 46 शतक जड़ चुके हैं जबकि सचिन तेंदुलकर ने अपने वनडे करियर में कुल 49 शतक लगाए हैं और उनका रिकॉर्ड खतरे में है।

IND vs NZ: 3 साल में लगाई सेंचुरी? सवाल पर भड़क गए रोहित शर्मा, खचाखच भरे हॉल में बताई असलियतInd vs Nz: न्यूजीलैंड का क्लीन स्वीप करते ही टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, रोहित ने बताया कब हो रही जसप्रीत बुमराह की वापसी

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: