बड़ी खबर

VIDEO: सीएम नहीं तो होर्डिंग से फोटो भी हो जाते हैं गायब-फिर छलका शिवराज सिंह चौहान का दर्द

shivraj singh chauhan- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
शिवराज सिंह चौहान का फिर छलका दर्द

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की पीड़ा एक बार फिर सामने आई है। शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को एक बार फिर बातों-बातों में बड़ा बयान दे दिया। सिवराज ने कहा- जब आप सीएम होते हैं तो कार्यकर्ता के लिए चरण कमल होते हैं और जब आप सीएम नहीं तो आपकी फोटो होर्डिंग से भी गायब हो जाती है। शिवराज ने आगे कहा कि राजनीति से हटके भी काम करने का अब मौका मिल रहा है। अब तो थोड़ा समय भी मिल रहा है, ऐसे लोग भई हैं राजनीति में जो बहुत अच्छे कार्यकर्ता हैं, समर्पित कार्यकर्ता हैं, सेवा करने वाले कार्यकर्ता भी हैं। आप ही देखो पीएम मोदी जी जैसे नेता भी हैं जो देश के लिए जीते हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कई लोग ऐसे होते हैं जो बस बदलते रंग देखते हैं। अगर आप मुख्यमंत्री हैं तो आपके चरण कमल के समान हो जाते हैं और बाद में जब आप सीएम नहीं रहे तो होल्डिंग से फोटो ऐसे गायब हो जाते हैं जैसे गधे के सर से सींग। 

देखें वीडियो

मोहन यादव को बनाया गया था सीएम

शिवराज सिंह चौहान, जिनकी जगह  मोहन यादव को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया था, ने कुछ दिन पहले कहा था कि कभी-कभी कोई व्यक्ति ‘राजतिलक’ (राज्याभिषेक) की प्रतीक्षा करते हुए ‘वनवास’ (निर्वासन) में पहुंच जाता है।चौहान ने बुधनी जिले के शाहगंज शहर में एक सभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए और कहा कि वह लोगों, खासकर अपनी बहनों के बीच बने रहेंगे।

चौहान ने कहा, “मैं कहीं नहीं जाऊंगा, मैं यहीं जिऊंगा और यहीं मरूंगा,” जब दर्शकों में बैठी कुछ महिलाएं चिल्लाईं, “भैया (भाई), हमें अकेला छोड़कर कहीं मत जाओ।” उन्होंने आगे कहा, “नई सरकार इन सभी कार्यों को आगे बढ़ाएगी। कहीं न कहीं कोई बड़ा उद्देश्य होगा। कभी-कभी राजतिलक होने तक वनवास भी हो जाता है। लेकिन ये सब कोई न कोई उद्देश्य पूरा करने के लिए होता है।” 

नवंबर 2023 के विधानसभा चुनाव में, भाजपा ने 230 विधानसभा सीटों में से 163 सीटें हासिल कीं थी और राज्य में सत्ता बरकरार रखी थी। 

Source link

Most Popular

To Top