खेल

VIDEO: ये इंटरनेशनल मैच है या गली क्रिकेट, जिम्बाब्वे की फील्डिंग देख छूट जाएगी आपकी हंसी

Zimbabwe Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए बांग्लादेश की टीम घर पर जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले तीन मुकाबलों को मेजबान टीम ने अपने नाम करने के साथ अजेय बढ़त ले रखी है, वहीं ढाका के मैदान पर खेले जा रहे चौथे टी20 मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो शायद गली क्रिकेट में भी देखने को नहीं मिलता। बांग्लादेश की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर्स में 143 रनों का स्कोर बनाया था, तो वहीं उनकी पारी के दौरान जिम्बाब्वे टीम की तरफ से ऐसी खराब फील्डिंग देखने को मिली जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी।

आसान रन आउट करने से चूके जिम्बाब्वे के फील्डर्स

इस मुकाबले के दौरान जब बांग्लादेश टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान उनके एक खिलाड़ी ने हल्के हाथों से गेंद को खेलते हुए एक रन लेने का प्रयास किया जिसके बाद गेंदबाज ने उस गेंद की तरफ दौड़ते हुए उसे पकड़ा और थ्रो कर दिया लेकिन बॉल स्टंप को मिस करते हुए सीधे फाइन लेग की तरफ चली गई उसके बाद दोनों बल्लेबाज फिर से रन लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं। इस ओवर थ्रो पर रन रोकने के प्रयास में जिम्बाब्वे टीम के फील्डर ने गेंद को सीधे नॉन स्ट्राइक एंड पर थ्रो किया जहां पर खड़े फील्डर ने स्टंप के पास गेंद को रोका लेकिन वह वहां से भी उसे स्टंप पर मारने से चूक गया। अब जिम्बाब्वे टीम की फील्डिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बांग्लादेश ने 5 रनों से जीत मुकाबला

इस मैच को लेकर बात की जाए तो बांग्लादेश की टीम जहां पहले खेलते हुए 143 रनों के स्कोर पर सिमट गई थी, तो वहीं टारगेट का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 19.4 ओवर्स में 138 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस मैच में बांग्लादेश के लिए गेंदबाजी में शाकिब अल हसन ने 4 जबकि मुस्ताफिजुर रहमान ने 3 विकेट हासिल किए। वहीं दोनों टीमों के बीच अब इस सीरीज का आखिरी मुकाबला 12 मई को ढाका के मैदान पर ही खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

India TV Poll: क्या IPL फ्रेंचाइजी के मालिक खिलाड़ियों पर ज्यादा हावी रहते हैं? जानें फैंस की राय

एबी डीविलियर्स ने हार्दिक पांड्या बताया घमंडी, कहा – खुद को धोनी दिखाने की कर रहे कोशिश

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top