बड़ी खबर

Video: यात्रियों से भरी रोडवेज बस बनी आग का गोला, लपटें देख मचा हाहाकार; 10 लोग घायल

रोडवेज बस में लगी आग।- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
रोडवेज बस में लगी आग।

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में देर रात सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर एक बड़ा हादसा हुआ। यहां सवारियों से भरी एक चलती रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। वहीं रोडवेज बस में आग लगने से बस के अंदर सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। बस को आग का गोला बना देख स्थानीय लोगों में भी हड़कंप मच गया। इसके बाद स्थानीय लोग भी बस की तरफ दौड़े। बस के अंदर सवार यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बस के चालक ने किसी तरह से बस को रोका, जिसके बाद यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई। 

लखनऊ से लखीमपुर खीरी जा रही थी बस

धू-धू कर चलती बस के अंदर से कूदने के दौरान करीब 10 यात्री घायल हो गए। हालांकि बस में आग लगने के बाद कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हादसे के दौरान इस बस में करीब 20 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि बस लखनऊ से लखीमपुर खीरी जा रही थी। इस हादसे में बस के अंदर यात्रियों का रखा सारा सामान सहित लाखों रूपयों की नकदी जल गई। यात्रियों का कहना है कि ये हादसा बस के डीजल टैंक में आग लग जाने के कारण हुआ। यात्रियों की मानें तो बस के डीजल टैंक से डीजल बह रहा था, जिसे चालक ने रास्ते में सही कराया था। 

सभी घायल यात्रियों का कराया गया उपचार

वहीं हरगांव कस्बे से गुजरते समय बस में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी बस आग का गोला बन गई। इसके बाद कस्बे के लोगों ने दमकल विभाग को सूचना देते हुए आग पर अपने निजी संसाधनों से काबू पाने का प्रयास किया। आग की लपटें तेज होने के कारण स्थानीय लोग आग पर काबू नहीं पा सके। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी। इस हादसे में जो लोग घायल हुए, उनका रात में ही स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया गया। सभी यात्रियों को सुरक्षित घर भेजवा दिया गया है। (इनपुट- मोहित मिश्रा)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: हरियाणा-पंजाब में चुनाव से पहले राकेश टिकैत किसके साथ? लोगों से की ये अपील, जानें क्या कहा

पीएम मोदी इतनी मेहनत क्यों करते हैं? रजत शर्मा के शो में बताई ये वजह

Source link

Most Popular

To Top