खेल

VIDEO: कोहली ने मैदान पर दिखाई चीते सी फुर्ती, शाहरुख खान को रन आउट करने के बाद किया फ्लाइंग किस का इशारा

Virat Kohli- India TV Hindi

Image Source : AP
विराट कोहली गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में शाहरुख खान को रन आउट करने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए।

आईपीएल के 17वें सीजन का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में आरसीबी की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद गुजरात की टीम 19.3 ओवर्स में 147 के स्कोर पर सिमट गई। इस मैच में विराट कोहली की शानदार फील्डिंग का नजारा भी देखने को मिला जिसमें उन्होंने गुजरात टीम के बल्लेबाज शाहरुख खान को अपने एक शानदार थ्रो पर उन्हें वापस लौटने का भी मौका नहीं दिया। कोहली ने इस विकेट का जश्न भी काफी अलग तरह से मनाया जिसमें उन्होंने फ्लाइंग किस का इशारा किया।

एक रन लेने के चक्कर में आउट हुए शाहरुख खान

गुजरात टाइटंस की टीम की इस मैच में शुरुआत काफी खराब देखने को मिली जिसमें उन्होंने 80 के स्कोर तक अपने 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद शाहरुख खान का साथ देने मैदान पर उतरे राहुल तेवतिया ने संभलकर बल्लेबाजी करने की कोशिश की। आरसीबी की तरफ से 13वें ओवर में गेंदबाजी करने आए विजयकुमार व्याशक की चौथी गेंद पर तेवतिया ने हल्के हाथों से ऑफ साइड की तरफ खेला जिसके बाद शाहरुख खान एक रन लेने के लिए दौड़ पड़े, उसी दौरान वहां पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने चीते सी फूर्ती दिखाते हुए गेंद को एक हाथ से पकड़ने के साथ सीधे उसे नॉन स्ट्राइक एंड की तरफ थ्रो कर दिया। ऐसे में शाहरुख खान जब तक पीछे मुड़कर वापस अपनी क्रीज पर पहुंचते गेंद सीधे स्टंप पर जाकर लगी और उन्हें रन आउट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा। विराट कोहली ने तीसरे अंपायर का फैसला बड़ी स्क्रीन पर आने के बाद फ्लाइंग किस का भी इशारा करते हुए शाहरुख खान के इस विकेट का जश्न मनाया।

सिराज और यश दयाल ने की शानदार गेंदबाजी

अब तक इस सीजन खराब गेंदबाजी प्रदर्शन को लेकर आलोचना का शिकार हो रही आरसीबी टीम के गेंदबाजों का इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला, जिसमें मोहम्मद सिराज ने जहां अपने 4 ओवरों में सिर्फ 29 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किए तो वहीं यश दयाल और विजयकुमार व्याशक भी 2-2 विकेट लेने में कामयाब रहे। इसके अलावा कैमरून ग्रीन और कर्ण शर्मा के खाते में 1-1 विकेट आया। जीटी की पारी में सबसे ज्यादा रन शाहरुख खान के बल्ले से देखने को मिले जिसमें उन्होंने 24 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा! सामने आया ये बड़ा अपडेट

T20 World Cup में दूसरे देश के लिए खेलेगा ये खिलाड़ी, भारत-पाकिस्तान जैसी टीमों के होगी भिड़ंत

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top