बड़ी खबर

Video: काशी में एक साथ दिखे चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस, PM मोदी से की मुलाकात

एक साथ दिखे चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस।- India TV Hindi

Image Source : ANI
एक साथ दिखे चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस।

वाराणसी: देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा रहा है। चार चरणों का चुनाव संपन्न होने के बाद अब रानीतिक सरगर्मी अपने चरम पर है। देश में अभी तीन चरणों का चुनाव होना बाकी है। इस बीच पीएम मोदी ने आज वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल किया है। पीएम मोदी ने नामांकन दाखिल करने के बाद एनडीए के घटक दलों के प्रमुख नेताओं के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात में खास बात यह भी रही कि बिहार में कभी एक साथ चुनाव लड़ने वाले और फिर बाद में पारिवारिक फूट के बाद अलग होने वाले चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस एक साथ दिखे। 

सभी नेताओं ने पीएम से की मुलाकात

दरअसल, नामांकन के बाद पीएम मोदी ने अपने सहयोगी दलों से मुलाकात की। पीएम के साथ सभी नेताओं की मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलाश के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक साथ पीएम मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों ही नेता एक-दूसरे के पास खड़े नजर आए। वहीं पीएम मोदी ने दोनों नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि पीएम मोदी ने मुलाकात करने वालों में अन्य कई दलों के नेता भी शामिल थे। इसमें दक्षिण भारत के राज्यों से लेकर उत्तर भारत के कई प्रमुख क्षेत्रीय दलों के नेता मौजूद रहे। 

इन दलों के नेता रहे मौजूद

पीएम मोदी से मुलाकात के दौैरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, जेएसडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कल्याण, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद, अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, लोक जनशक्ति पार्टी रामविलाश के अध्यक्ष चिराग पासवान और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: PM मोदी ने वाराणसी सीट से दाखिल किया नामांकन, ये चार लोग बने प्रस्तावक

दीघा घाट पर आज शाम को होगा सुशील मोदी का अंतिम संस्कार, नीतीश कुमार और JP नड्डा सहित कई लोग रहेंगे मौजूद

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top