खेल

Video: इंग्लैंड में शादाब खान हो गए सरेआम ट्रोल, फैन ने पूछा – इतने छक्के क्यों खाते हो

Shadab Khan- India TV Hindi

Image Source : GETTY
शादाब खान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को शुरू होने में अब अधिक समय नहीं बचा है और इस बार मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाली अधिकतर सभी टीमें वेस्टइंडीज और अमेरिका पहुंच चुकी हैं। वहीं इंग्लैंड और पाकिस्तान अभी एक-दूसरे के खिलाफ 4 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, जिसका आखिरी मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा और इसके बाद दोनों ही टीमें मेगा इवेंट में खेलने के लिए रवाना होंगी। इसी दौरान पाकिस्तानी टीम के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक लेग स्पिनर राशिद खान को कार्डिफ में घूमने के दौरान एक महिला फैन ने सरेआम ट्रोल कर दिया। शादाब का फॉर्म पिछले काफी समय से अच्छा नहीं चल रहा है, जिसमें वह जहां विकेट भी हासिल नहीं कर पा रहे थे वहीं उनकी गेंदों पर छक्के भी काफी लग रहे हैं।

आप फिर से उसी फॉर्म में वापस आ जाओ

इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की इस टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कार्डिफ के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से उसे रद कर दिया गया था। इसके बाद पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी मिले ब्रेक के दौरान वहां पर घूमने निकल गए। इसी दौरान एक महिला फैन ने पाक टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाी की मांग रखी। शादाब ने फीमेल फैन की इस मांग को मानते हुए फोटो तो खिंचवाई लेकिन इसी दौरान उस फैन ने ऐसा कुछ कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। फीमेल फैन ने शादाब से पूछा कि वह इतने छक्के क्यों खाते हैं। वहीं उन्होंने आगे भी कहा कि वह फॉर्म में वापस आ जाएं। शादाब ने महिला फैन की इस बात पर कुछ प्रतिक्रिया तो नहीं दी लेकिन मुस्कुराते हुए अपने सिर को दूसरी तरफ मोड़ लिया।

इस साल सिर्फ 3 विकेट ही हासिल करने में हुए कामयाब

शादाब खान का साल 2024 में टी20 इंटरनेशनल में प्रदर्शन देखा जाए तो वह वाकई काफी खराब देखने को मिला है, जिसमें उन्होंने 7 मैचों में खेलते हुए सिर्फ 3 विकेट ही अपने नाम किए हैं और उनका गेंदबाजी औसत भी 54.33 का रहा है। वहीं बल्लेबाजी में भी शादाब कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हुए हैं और 16.50 के औसत से इस साल अब तक सिर्फ कुल 66 रन ही बनाए हैं।

ये भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप से पहले ICC का बड़ा फैसला, इस टीम की जर्सी को किया बैन, आनन-फानन में करना पड़ा बदलाव

T20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंचा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, लेकिन नहीं खेल पाएगा एक भी मैच

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top