राजनीति

UP Minister Daya Shankar ने साधा Akhilesh और Rahul Gandhi पर निशाना, 80 सीटों पर BJP की जीत का दावा

Daya Shankar

prabhasakshi

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि 2019 में भी राहुल और अखिलेश साथ आए थे। तब मोदी लहर को रोकने में वे नाकामयाब हुए थे और इस बार तो मोदी की सुनामी है जिसमें दोनों ही लोग बह जाएंगे। आकाश आनंद को हटाने को लेकर उन्होंने कहा कि यह बसपा का आंतरिक मामला है।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम लखनऊ पहुंची। जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री दयाशंकर सिंह से बात की और राज्य का चुनावी महाजन माहौल समझा। 

दयाशंकर सिंह ने कहा कि 2019 में भी राहुल और अखिलेश साथ आए थे। तब मोदी लहर को रोकने में वे नाकामयाब हुए थे और इस बार तो मोदी की सुनामी है जिसमें दोनों ही लोग बह जाएंगे। आकाश आनंद को बसपा कोऑर्डिनेटर के पद से हटाने को लेकर उन्होंने कहा कि यह उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है जिससे भाजपा का कोई लेना देना नहीं है। शुरुआती चरणों में मतदान को लेकर उन्होंने कहा की मतदाताओं का रुझान हमारे पक्ष में है और भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सिंह ने कहा कि हार के डर से पार्टियां बार-बार अपने प्रत्याशी बदल रहे हैं क्योंकि मोदी की सुनामी के सामने कोई चुनाव हारना नहीं चाहता है। इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह कि यह भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। मंत्री ने कहा कि इस बार हार के डर से सोनिया गांधी भी रायबरेली छोड़कर भाग गई हैं और अंत में राहुल गांधी ने पर्चा भरा है लेकिन वे भी चुनाव हार जाएंगे।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top