उद्योग/व्यापार

Two Brides One Groom: मलेशिया पहुंचकर चीनी आदमी ने की दो शादियां,  लोगों को रास नहीं आई खुशी

Two Brides One Groom: दो शादियां (Weddings) करना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन जब लोगों की एक शादी ना हो पा रही हो ऐसे में कोई एक ही दिन एक ही वक्त पर दो दुल्हनों (Two Brides) के साथ शादी कर ले लोगों को कैसे पसंद आ सकता है। पहली बीवी के होते ही दूसरी शादी (Wedding Tales) के चक्कर में फंसे लोगों का काम तमाम होते तो आपने सुना होगा लेकिन एकसाथ दो महिलाओं का भरोसा जीतने वाला ये आदमी कोई आम इंसान तो हो ही नहीं सकता। इसे कलियुग का महापुरुष घोषित कर देना चाहिए। खैर इंटरनेट (Viral Wedding) पर लोगों से भी इसकी खुशी नहीं देखी जा रही।

मलेशिया में दो शादियों पर कानून

लोग बता रहे आदमी की शादी को गैर कानूनी

मलेशिया में मुस्लिम समुदाय के लोग चार शादियां कर सकते हैं। हालांकि गैर मुस्लिम लोगों के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है।  बात आती है आखिर चीन का होकर इस आदमी ने एकसाथ दो शादियां कैसे कर लीं। लोग इस गैर कानूनी शादी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में फेसबुक से इस पोस्ट को हटा दिया गया है लेकिन अभी भी इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें मौजूद हैं।

वायरल हो रही हैं शादी की फोटोज

फोटोशूट में आदमी बेझिझक अपनी दो पत्नियों के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर के वायरल होने के बाद, कई लोगों ने अनुमान लगाया कि दूल्हे और उसकी दुल्हनों ने अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया होगा या वे मलेशियाई नहीं होंगे। एक शख्स ने कमेंट में लिखा, “दूल्हे और दोनों दुल्हनों को बधाई। मैं कामना करता हूं कि जैसे-जैसे आप जीवन में आगे बढ़ें, आप तीनों के बीच प्यार बना रहे।”

Source link

Most Popular

To Top