उद्योग/व्यापार

Top Picks: इंट्राडे में ये 5 स्टॉक्स दिलाएंगे दमदार मुनाफा, जल्दी करें कहीं चूक ना जाए मौका

Top Picks: साल के पहले कारोबारी सत्र में बाजार में कंसोलिडेशन का मूड देखने को मिल रहा है । हालांकि निफ्टी और बैंक निफ्टी दोनों में रिकवरी आई है। इस बीच मिडकैप शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है। मिडकैप 300 प्वाइंट के उछाल के साथ नए शिखर पर पहुंचा । वोडाफोन में दूसरे दिन भी तूफानी तेजी देखने को मिल रहा है। 10% के उछाल के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। शेयर दो दिन में 30% उछला है। साथ ही इंडस टावर में भी अच्छी रौनक देखने को मिला। रेलवे शेयरों में रफ्तार कायम है। रेलटेल 8% से ज्यादा उछला है। दो दिन 23% शेयर चढ़ा। IRCTC, IRFC और RVNL में भी अच्छी खरीदारी रहा। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

प्रकाश गाबा की पसंद

Torrent Pharma प्रकाश गाबा ने Torrent Pharma में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 2350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 2275 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

मानस जयसवाल की पसंद

Ab Fashion & retails मानस जयसवाल ने Ab Fashion & retails में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 230 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 220 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

रचना वेद की पसंद

Asian paints (Fut)– रचना वेद ने Asian paints में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 3450-3470 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 3400 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

कविता जैन की पसंद

HUl कविता जैन ने HUl में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 2720-2740 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 2640 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

राजेश सातपुते की पसंद

Aurobindo pharma राजेश सातपुते ने Aurobindo pharma में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1120 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 1060 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

मयूरेश जोशी की पसंद

मयूरेश जोशी ने कहा है कि पराग मिल्स में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। फंडामेटल लिहाज से इस स्टॉक में मीडियम से लॉन्ग टर्म में आपको अच्छे रिटर्न कमा के दे सकता है।

Buzzing Stocks: डालमिया भारत, ऑटो स्टॉक्स, डॉ. रेड्डीज और अन्य स्टॉक्स पर रखें फोकस

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top