उद्योग/व्यापार

Top Picks: इंट्राडे में बेहतर कमाई के लिए एक्सपर्ट्स के बताए इन शेयरों में लगाए दांव

Top Picks:लगातार चार दिनों की जोरदार तेजी के बाद बाजार में कंसोलिडेशन का मूड देखने को मिल रही है। निफ्टी फ्लैट कारोबार कर रहा है। बैंक निफ्टी में हल्की बढ़त देखने को मिली। मिडकैप आज OUTPERFORM कर रहे हैं। इस बीच सरकारी बैंकों में आज अच्छी तेजी देखने को मिली। निफ्टी PSU INDEX एक परसेंट से ज्यादा ऊपर कारोबार कर रहा है। ऑटो में भी हल्की खरीदारी रही। हालांकि IT शेयरों में तूफानी तेजी के बाद मुनाफावसूली दिख रही है। 2% से ज्यादा HCL TECH, WIPRO और ऑरेकल फाइनेंस फिसले। इधर लीथियम माइनिंग पर अर्जेंटीना के साथ करार के बाद नाल्को और हिंदुस्तान कॉपर का शेयर दौड़ा है। दोनों शेयर 4% के उछाल के साथ वायदा के टॉप गेनर बने। सरकारी कंपनी काबिल 5 खदानों में माइनिंग करेगी। काबिल में हिंदुस्तान कॉपर और नाल्को की हिस्सेदारी है। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

मानस जयसवाल की पसंद

Indian Hotels– मानस जयसवाल ने Indian Hotels में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 495 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 467 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

राजेश सातपुते की पसंद

Aurobindo Pharma– राजेश सातपुते ने Aurobindo Pharma में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1200+ रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 1130 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

आशीष बहेती के पसंदीदा शेयर

ICICI Bank आशीष बहेती ने ICICI Bank में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1025/1040 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 995 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

गौरांग शाह की पसंद

BHEL गौरांग शाह ने BHEL में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 245 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

Buzzing Stocks: RVNL, पंताजलि फूड, नाल्को, शक्ति पंप और अन्य स्टॉक्स पर रखें फोकस

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top