उद्योग/व्यापार

Top Picks: इंट्राडे में तगड़े मुनाफे के लिए एक्सपर्ट्स ने इन शेयरों पर खेला दांव

Top Picks: मंथली एक्सपायरी के दिन बाजार में गिरावट देखने को मिल रही है। निफ्टी 21300 बचाने की कोशिश में नजर आ रहा है। सेंसेक्स 600 प्वाइंट नीचे फिसला है। HDFC बैंक की कमजोरी ने पूरे बैंक निफ्टी को नीचे खीचा है। वहीं मिडकैप शेयर भी दबाव में जारी है। इस बीच IT शेयर बाजार में सबसे ज्यादा दबाव बना रहे हैं। नतीजों के बाद टेक महिंद्रा 4% से ज्यादा गिरा है। मार्जिन को लेकर मैनेजमेंट कमेंट्री से निराश हुआ। हालांकि अच्छे रिजल्ट से बिड़लासॉफ्ट में करीब एक परसेंट की बढ़त देखने को मिल रही है। उधर अच्छे नतीजों के बावजूद टाटा स्टील का शेयर फ्लैट नजर आ रहा है। तीसरी तिमाही में कंपनी घाटे से मुनाफे में आई है। मैनेजमेंट ने कहा चीन की डंपिंग की वजह से स्टील कीमतों में दबाव देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच तीसरी तिमाही में मुनाफा दो गुना बढ़ने से रेल टेल करीब 10 परसेंट ऊपर कारोबार कर रहा है। दूसरे रेलवे शेयर भी रफ्तार में दिखाई दे रहे है। IRCON, RVNL, IRFC, IRCTC में भी 2 से 5 परसेंट तक की तेजी आई है। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

मानस जयसवाल की पसंद

Bajaj Finserv (Fut)- मानस जयसवाल ने Bajaj Finserv में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1650 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 1604 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

रचना वैद्य की पसंद

Abbott (Fut)- रचना वैद्य ने Abott में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 26000/26200 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 25520 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

राजेश सातपुते की पसंद

Dr Reddy’s Labs (Fut)- राजेश सातपुते ने Dr Reddy’s Labs में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 6000 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 5870 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

आशीष बहेती की पसंद

Coforge आशीष बहेती ने Coforge में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 6500/6590 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 6250 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

अमित सेठ की पसंद

L&T Tech Services- आशीष बहेती ने L&T Tech Services में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 5650 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 5325 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

शर्मिला जोशी की पसंद

Tata Consumer Products-शर्मिला जोशी नेTata Consumer Products में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1300 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

Stock Market LIVE Updates: सेंसेक्स 600 अंक टूटा, निफ्टी 21300 के नीचे फिसला, Tech Mahindra, Axis Bank टॉप लूजर

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top