राजनीति

TMC MLA Asit Majumdar ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, बोले – हुगली में बड़े अंतर से जीतेगी TMC

Asit Majumdar

prabhasakshi

टीएमसी विधायक असित मजूमदार ने हुगली सीट पर टीएमसी उम्मीदवार की बड़ी जीत की उम्मीद जताई है। मजूमदार ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह राज्य में चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य मतदाताओं को पैसे बाँटती है। उन्होंने दावा किया कि उनकी नेता ममता बनर्जी और सभी पार्टी कार्यकर्ता पूरे साल जनता के बीच में ही रहते हैं।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पश्चिम बंगाल पहुंची। जहां के हुगली लोकसभा क्षेत्र में टीएमसी विधायक असित मजूमदार से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की और राज्य का चुनावी माहौल जानने की कोशिश की। 

विधायक मजूमदार ने ने हुगली सीट पर टीएमसी उम्मीदवार की बड़ी जीत की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2019 से ही मतदाताओं को पैसा बाँटती है। जिसे तृणमूल काँग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कई बार पकड़ा है। विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी सहित पार्टी के सभी नेता और पदाधिकारी पूरे साल जनता के बीच में रहते हैं। इसलिए लोगों को डराने-धमकाने वाली भाजपा की बात निराधार है। हुगली से वर्तमान सांसद लॉकेट चटर्जी के बारे में उन्होंने कहा कि सांसद निधि का क्षेत्र के लोगों का को कोई लाभ नहीं मिला है। 

उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास नहीं किया। मजूमदार ने कहा कि राज्य में भाजपा का हिंदुत्व का मुद्दा कोई काम नहीं करेगा क्योंकि बंगाल में सभी धर्मों के लोग मिल जुलकर रहते हैं। बंगाल की जनता विकास के मुद्दों पर वोट देती है। इसलिए जनता टीएमसी को ही चुनेगी। इसके अलावा उन्होंने विपक्षी पार्टी सीपीएम पर भी आरोप लगाया कि उसका वोट बीजेपी को चला जाता है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top