राजनीति

tamil nadu man takes to robbery to raise bail money for his jailed son । जेल में बंद बेटे की जमानत राशि जुटाने के लिए पिता ने की लूटपाट

Share If you like it

स्कूटी सवार हमलावर ने...- India TV Hindi
Image Source : IANS
स्कूटी सवार हमलावर ने महिला की चेन छीन ली।

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस ने 58 वर्षीय एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार में पैदल जा रही महिला की चेन छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान, उसने अपने जेल में बंद बेटे के लिए जमानत राशि जुटाने के लिए अपराध करने की बात कबूल की।

थिरुमंगलम की 61 वर्षीय सीतालक्ष्मी एक स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार एक हमलावर ने उनकी चेन छीन ली और फरार हो गया। महिला ने तिरुमंगलम पुलिस थाने में शिकायत की। ग्रेटर चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के तुरंत बाद तिरुमंगलम पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली और लुटेरे का पता लगाया।

पुलिस की एक टीम चेन्नई के पुरुसावलकम में एक घर में पहुंची और अपराधी को पकड़ लिया। पता चला कि चोर एक स्थानीय व्यक्ति मोहम्मद इलियाज है। पूछताछ करने पर उसने अधिकारियों को बताया कि उसने अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे की व्यवस्था करने के लिए चेन स्नेचिंग का सहारा लिया।

उसने पुलिस को बताया कि उसका 25 वर्षीय बेटा मोहम्मद फियाज सितंबर 2022 से शराब के नशे में एक व्यक्ति कुमार की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है। इलियाज ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे जुटाने थे। मोहम्मद इलियाज को न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और बुधवार को जेल भेज दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: