खेल

T20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय खिलाड़ी ने रचाई शादी, IPL विजेता टीम का है हिस्सा

Venkatesh Iyer With His Wife Shruti Raghunathan- India TV Hindi

Image Source : VENKATESH IYER/INSTAGRAM
वेंकटेश अय्यर और उनकी पत्नी श्रुति रघुनाथन

भारतीय टीम के खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को विजेता बनाने में अहम भूमिका अदा करने वाले वेंकटेश अय्यर 2 जून को शादी के बंधन में बंध गए। वेंकटेश की पत्नी का नाम श्रुती रघुनाथन है जिनसे उन्होंने पिछले साल सगाई की थी। वेंकटेश के लिए आईपीएल 2024 का सीजन काफी शानदार रहा जिसमें वह केकेआर टीम के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी की भूमिका को निभाते हुए दिखाऊ दिए। वहीं फाइनल मुकाबले में भी वेंकटेश के बल्ले से टारगेट का पीछा करते हुए अर्धशतकीय पारी देखने को मिली थी।

पिछले साल नवंबर में थी शादी

वेंकटेश अय्यर ने श्रुति रघुनाथन के साथ पिछले साल नवंबर के महीने में शादी की थी, जिसके बाद ने आईपीएल के 17वें सीजन के खत्म होने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अय्यर ने अपनी इंगजमेंट की जानकारी उस समय फैंस को सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए दी थी। वेंकटेश अय्यर को लेकर बात की जाए तो उन्होंने आईपीएल 2024 में 15 मैचों में खेलते हुए 46.25 के औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने 4 अर्धशतकीय पारियां खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले 35 चौके और 19 छक्के भी देखने को मिले।

वेंकटेश अय्यर का अब तक ऐसा रहा है करियर

साल 2022 में वेंकटेश अय्यर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला खेला था, जिसके बाद से उन्हें अब तक टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। अय्यर ने 2 वनडे तो वहीं 9 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें वनडे में जहां उन्होंने 24 रन बनाए हैं तो वहीं टी20 में उनके बल्ले से 133 रन देखने को मिले हैं, जबकि इसमें उनके नाम 5 विकेट भी दर्ज हैं। अय्यर ने आईपीएल साल 2021 में खेले गए सीजन में डेब्यू किया था, जिसके बाद अब तक 50 मैचों में उन्होंने 1326 रन बनाने के साथ 3 विकेट भी हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप 2024 में मैच जीतते ही अमेरिका ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, कर दिया बड़ा कमाल

‘हम भारत या पाकिस्तान से…’, T20 वर्ल्ड कप में पहला मैच जीतते ही अमेरिकी कैप्टन ने भरी हुंकार

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top