उद्योग/व्यापार

Stock Market: सोमवार के लिए एक्सपर्ट ने बताए ये दो स्टॉक्स, BUY कॉल के साथ सुझाए टारगेट

Share Market: शेयर बाजार में सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी बनी हुई है। सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही अपने ऑल टाइम हाई पर देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही कई स्टॉक्स में भी काफी तेजी देखने को मिली है, इनमें कई बड़ी कंपनियों के स्टॉक तो कई छोटी कंपनियों के स्टॉक भी शामिल है। इसके साथ ही अब 4 मार्च 2024 को बाजार में तेजी की उम्मीद निवेशक लगाए हुए हैं। इस बीच सोमवार को भी कई स्टॉक्स में BUY रेटिंग दी गई है। साथ ही टारगेट भी बताए गए हैं।

सुझाए दो स्टॉक

ICICI Securities के वाइस प्रेसिडेंट धर्मेश शाह ने सोमवार के लिए दो स्टॉक्स सुझाए हैं। दोनों ही स्टॉक्स में इन दिनों काफी तेजी देखने को मिल रही है। साथ ही ये दोनों ही स्टॉक्स अपने ऑल टाइम हाई पर भी कारोबार कर रहे हैं। इनमें Bank of Baroda और Ambuja Cements शामिल है।

धर्मेश शाह की ओर से Bank of Baroda पर सोमवार के लिए BUY कॉल दी गई है। 2 मार्च को शेयर की एनएसई पर क्लोजिंग कीमत 271.85 रुपये रही है। वहीं उन्होंने BOB को 266-273 रुपये के बीच खरीदने की सलाह दी है और इसके लिए 305 रुपये का टारगेट सुझाया है। वहीं उन्होंने बैंक पर 252 रुपये का स्टॉप लॉस भी दिया है। फिलहाल बैंक का 52 वीक हाई 280.75 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 155.60 रुपये है।

इसके साथ ही धर्मेश शाह की ओर से सोमवार के लिए Ambuja Cements पर भी BUY कॉल दी गई है। Ambuja Cements का एनएसई पर दो मार्च 2024 को क्लोजिंग कीमत 618.95 रुपये रही है। वहीं इसके लिए 605-618 रुपये के भाव पर खरीदने की सलाह दी गई है और इस पर 658 रुपये का टारगेट दिया गया है। वहीं स्टॉक पर 581 रुपये का स्टॉप लॉस भी दिया गया है। Ambuja Cements का 52 वीक हाई 620 रुपये है और इसका 52 वीक लो 340.80 रुपये है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दी गई राय एक्सपर्ट की निजी राय होती है। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। यूजर्स को मनीकंट्रोल की सलाह है कि निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top