खेल

star indian batsman ishan kishan make only 19 runs after comeback dy patil cup। कमबैक करने के बाद भी फ्लॉप हुए ईशान किशन, मैच में बनाए इतने रन

Ishan Kishan- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Ishan Kishan

Ishan Kishan: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुना गया था, लेकिन उन्होंने पर्सनल कारणों की वजह से नाम वापस ले लिया था। इसके बाद सेलेक्टर्स ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना। इसके बाद उन्होंने झारखंड की टीम तरफ से रणजी ट्रॉफी में नहीं खेला, जिससे उनकी काफी आलोचना हुई। लेकिन अब उन्होंने डीवाई पाटिल कप में वापसी की है। 

ईशान किशन ने बनाए इतने रन

ईशान किशन ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में प्रभावहीन वापसी करते हुए यहां डीवाई पाटिल कप में 19 रन बनाए। टूर्नामेंट के दूसरे दिन भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के लिए खेलते हुए 25 साल के ईशान ने गेंदबाज सायन मंडल की गेंद पर सुमित ढेकाले को स्टंप किया और बाद में 12 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 19 रन बनाए। आरबीआई की टीम को रूट मोबाइल लिमिटेड के खिलाफ 89 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

ईशान किशन की टीम को मिली हार

डीवाई पाटिल यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर रूट मोबाइल लिमिटेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आयुष वर्तन की 31 गेंद में 54 रन और ढेकाले की 42 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट पर 192 रन बनाए। जवाब में आरबीआई की टीम 16.3 ओवर में सिर्फ 103 रन पर आउट हो गई और टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। रूट मोबाइल की ओर से बद्री आलम ने 20 रन देकर पांच विकेट चटकाए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले थे टी20 सीरीज

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले ईशान किशन पिछली बार भारत के लिए पिछले साल नवंबर में घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान खेले थे। इसके बाद उन्होंने भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के बीच में ब्रेक लेने का फैसला किया और उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू मुकाबलों और इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए नजरअंदाज कर दिया गया। झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले ईशान रणजी ट्रॉफी के अंतिम दौर के मैचों में नहीं खेले और उन्हें मुंबई इंडियंस के अपने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

ENG के खिलाफ आखिरी टेस्ट में रोहित के निशाने पर 2 बड़े रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बनेंगे पहले खिलाड़ी

धर्मशाला में अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे 2 खिलाड़ी, एक हैं अश्विन; जानिए दूसरे का नाम

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top