खेल

SRH के खिलाफ हार के बाद अपने फैसले पर अफसोस जताते दिखे ऋषभ पंत, पिच को लेकर भी कही ये बात

Rishabh Pant And Mukesh Kumar- India TV Hindi

Image Source : AP
ऋषभ पंत और मुकेश कुमार

DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद टीम का मैदान पर आक्रामक अंदाज आईपीएल के 17वें सीजन में लगातार देखने को मिल रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 266 रनों का स्कोर बनाने के साथ इस सीजन तीसरी बार 250 प्लस का स्कोर बना दिया। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवरों में 199 के स्कोर तक ही पहुंचने में कामयाब हो सकी जिसमें उन्हें 67 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की ओपनिंग जोड़ी ने मैच के पहले 6 ओवरों में ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मुकाबले को खत्म कर दिया था, जिसमें दोनों ने मिलकर स्कोर 125 रनों तक पहुंचा दिया था। इस मैच में करारी हार के बाद दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी लेने के अपने फैसले पर सबसे ज्यादा अफसोस जताया।

हमारे पास उन्हें 220 से 230 तक रोकने का था मौका

दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में हार के बाद कहा कि टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी लेने के पीछे मेरा सिर्फ ये विचार था कि दूसरी पारी के दौरान ओस आ सकती है, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं आई। इसके बावजूद हमारे पास हैदराबाद को 220 से 230 रनों के बीच रोकने का मौका था। इस मैच में पावरप्ले काफी अलग था जिसमें उन्होंने 125 रन बना दिए और इसके बाद हम सिर्फ पूरे मैच के दौरान उसका पीछा करते हुए दिखाई दिए। दूसरी पारी में गेंद पिच पर पड़ने के बाद अधिक रुककर आ रही थी, जो हमारी उम्मीद से कहीं ज्यादा थी, लेकिन जब आप 260 से 270 रनों का पीछा करते हैं तो आपको लगातार तेजी के साथ रन बनाते रहना पड़ता है।

हमें देखना होगा कहां पर अधिक सुधार करने की जरूरत

ऋषभ पंत ने अपने बयान में आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम अगले मैच में बेहतर मानसिकता के साथ मैदान पर खेलने उतरेंगे। जैक फ्रेजर मैकगर्क ने शानदार गेंदबाजी की जो एक टीम के रूप में हम करना भी चाहते हैं। अब अगले मुकाबले से पहले हमें ये देखना होगा कि हमें कौन से एरिया में अधिक सुधार करने की जरूरत है। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को अब अपना अगला मुकाबला 24 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर ही खेलना है।

ये भी पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद का महारिकॉर्ड, बना डाला टी20 इतिहास में पावरप्ले का सबसे बड़ा स्कोर

दिनेश कार्तिक खेलना चाहते हैं T20 World Cup, आईपीएल के बीच दिया बड़ा बयान

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top