उद्योग/व्यापार

Shree Karni Fabcom IPO 6 मार्च को हो रहा ओपन, ग्रे मार्केट में शेयर ₹300 के प्रीमियम पर कर रहा ट्रेड

Shree Karni Fabcom IPO: टेक्निकल टेक्सटाइल मैन्युफैक्चरर श्री करणी फैबकॉम का आईपीओ 6 मार्च को ओपन हो रहा है। कंपनी का इरादा इससे 42.49 करोड़ रुपये जुटाने का है। श्री करणी फैबकॉम लगेज, मेडिकल आर्क सपोर्ट, चेयर, शूज और अपैरल जैसी इंडस्ट्रीज के लिए कस्टमाइज्ड निटेड और वुवन फैब्रिक बनाती है। Shree Karni Fabcom IPO में 11 मार्च तक पैसा लगाया जा सकेगा। आईपीओ में 18.72 लाख नए शेयर जारी होंगे। प्राइस बैंड 220-227 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। बोली लगाने के लिए मिनिमम लॉट साइज 600 शेयरों का है।

शेयरों की लिस्टिंग NSE SME पर 14 मार्च को हो सकती है। इस इश्यू के लिए Horizon Management Private Limited बुक रनिंग लीड मैनेजर और Mas Services Limited रजिस्ट्रार है। IPO के लिए मार्केट मेकर MLB Stock Broking है।

Shree Karni Fabcom IPO के रिजर्व हिस्से और प्रमोटर्स की डिटेल

IPO में 50 प्रतिशत हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए, 35 प्रतिशत हिस्सा रिटेल इनवेस्टर्स के लिए और 15 प्रतिशत हिस्सा नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स के लिए रिजर्व रखा गया है। कंपनी के प्रमोटर मनोज कुमार करनानी, राधे श्याम दागा, राजीव लखोटिया और राज कुमार अग्रवाल हैं। प्रमोटर्स की वर्तमान में कंपनी में हिस्सेदारी 96.16 प्रतिशत है। आईपीओ के बाद यह हिस्सेदारी घटकर 70.07 प्रतिशत रह जाएगी।

ग्रे मार्केट में Shree Karni Fabcom शेयर का भाव

investorgain.com के मुताबिक, आईपीओ आने से पहले ही Shree Karni Fabcom के शेयरों का ग्रे मार्केट में भाव अपर प्राइस बैंड से 300 रुपये या 132.16 प्रतिशत के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। ग्रे मार्केट एक अनऑथराइज्ड मार्केट है, जहां किसी कंपनी के शेयर, स्टॉक मार्केट में लिस्ट होने से पहले ट्रेड करते हैं। Shree Karni Fabcom का अप्रैल-नवंबर 2023 की अवधि में ऑपरेशंस से रेवेन्यू 75.72 करोड़ रुपये रहा। वित्त वर्ष 2023 में रेवेन्यू 126.94 करोड़ रुपये रहा।

RK Swamy का 4 मार्च से खुलेगा IPO, ग्रे मार्केट दिखा रहा इतना फायदा, क्या बोली लगाने के लिए तैयार हैं आप?

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Most Popular

To Top