राजनीति

Sangrur में विपक्षियों को कड़ी टक्कर दे रही BJP, समर्थकों ने जताया जीत का भरोसा

Sangrur

prabhasakshi

संगरूर लोकसभा सीट पर बीजेपी के समर्थकों ने बताया कि उनके उम्मीदवार अरविंद खन्ना अपनी ईमानदारी और समाज सेवा के कारण क्षेत्र के एक लोकप्रिय नेता हैं। इसलिए उनका इस चुनाव में जीतना सुनिश्चित है। उन्होंने बताया कि अन्य उम्मीदवारों के सामने अरविंद खन्ना मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं।

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पंजाब पहुंची। जहां संगरूर लोकसभा सीट पर हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों और अन्य महिलाओं से बात की। 

बीजेपी के समर्थकों ने बताया कि उनके उम्मीदवार अरविंद खन्ना अपनी ईमानदारी और समाज सेवा के कारण क्षेत्र के एक लोकप्रिय नेता हैं। इसलिए उनका इस चुनाव में जीतना सुनिश्चित है। उन्होंने बताया कि अन्य उम्मीदवारों के सामने अरविंद खन्ना मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस पर सिख विरोधी दंगे करवाने का आरोप लगाते हुए पार्टी समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की। मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर उन्होंने दावा किया कि अपने कार्यकाल के दौरान मान ने संगरूर में बिल्कुल भी विकास नहीं करवाया है और उनका काम सिर्फ अरविंद केजरीवाल के साथ चलना ही रह गया है। 

राज्य की आप सरकार पर उन्होंने वादा खिलाफी करने का भी आरोप लगाया। बीजेपी समर्थकों ने उम्मीद जतायी कि खन्ना लगभग एक लाख से अधिक वोट से संगरूर की सीट जीतेंगे। मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही फ्री राशन, किसान सम्मान निधि और आयुष्मान भारत कार्ड योजना को लेकर भी लोगों ने प्रधानमंत्री की तारीफ की और 400 सीट जीतने का लक्ष्य दोहराया। 

किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने दावा किया लाठीचार्ज के समय बड़े नेता किसान नेताओं ने छोटे किसानों को आगे कर दिया था। जिससे उनके साथ काफी मारपीट हुई जबकि बड़े किसान मैदान छोड़कर भाग गए थे। बातचीत के दौरान महिलाओं ने भी प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की बदौलत बीजेपी की सरकार बनने की उम्मीद जताई। महिलाओं ने राम मंदिर और महिला आरक्षण बिल लाने को लेकर भी प्रधानमंत्री की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि सरकार की असफल कानून व्यवस्था के कारण नौजवान छोटी उम्र में ही नशा करने के आदी हो रहे हैं। जिसको लेकर सरकार को कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top