खेल

RR vs LSG My 11 Circle prediction match 4 IPL 2024 fantasy Team। RR vs LSG MY 11 Circle Prediction: IPL 2024 में अपनी टीम में शामिल करें इन प्लेयर्स को, बन सकते हैं विनर!

RR vs LSG MY 11 Circle Prediction: IPL 2024 में अपनी टीम में शामिल करें इन प्लेयर्स को, बन सकते हैं - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
RR vs LSG MY 11 Circle Prediction: IPL 2024 में अपनी टीम में शामिल करें इन प्लेयर्स को, बन सकते हैं विनर!

RR vs LSG MY 11 Circle Team: आईपीएल के 17वें सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में राजस्थान की टीम जहां संजू सैमसन की कप्तानी में खेलने उतरेगी तो वहीं लखनऊ की टीम केएल राहुल की कप्तानी में। पिछले सीजन में राजस्थान प्लेऑफ में जगह बनाने से काफी करीब से चूक गई थी तो वहीं लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ में तो जगह बनाई थी लेकिन उन्हें एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। हम आपको इस मैच की My 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं।

इन 2 विकेटकीपर को कर सकते टीम में शामिल

इस मुकाबले में दोनों टीमों के पास विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं। आप विकेटकीपर के तौर पर अपने पहले विकल्प के रूप में जॉस बटलर को शामिल कर सकते हैं जिनका पिछले 2 सीजन में बल्ले से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। वहीं दूसरे विकेटकीपर के रूप में आप संजू सैमसन को अपनी टीम का हिस्सा बना सकते हैं, जो अपनी टीम के लिए बतौर बल्लेबाज मिडिल ऑर्डर पर काफी अहम भूमिका अदा करते हैं।

यशस्वी जायसवाल सहित इन 5 बल्लेबाजों को टीम में दे जगह

इस मुकाबले में दोनों टीमों के बल्लेबाजी क्रम में काफी आक्रामक खिलाड़ी मौजूद हैं। राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा यशस्वी जायसवाल का पिछले एक साल में लगातार शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है ऐसे में आपको उन्हें जरूर टीम में शामिल करना चाहिए, वहीं इसके अलावा शिमरन हेटमायर जो अपने विस्फोटक बल्लेबाजी से मैच को कभी भी पलट सकते हैं। वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स से आप तीन बल्लेबाजों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, इसमें केएल राहुल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा का नाम शामिल है।

ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर इस खिलाड़ी को कर सकते शामिल

इस मुकाबले में आप ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में मार्कस स्टोइनिस को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, जो बल्ले के साथ गेंद से भी टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। स्टोइनिस ने पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए एक फिनिशर बल्लेबाज के रोल को अदा किया था, जिसमें वह अंतिम ओवरों में तेजी के साथ रन बनाते हुए दिखे थे।

इन 3 गेंदबाजों को दे सकते जगह

गेंदबाजी की बात की जाए तो आपकी टीम में पहले से मार्कस स्टोइनिस मौजूद हैं, इसके अलावा आप तेज गेंदबाज के तौर पर ट्रेंट बोल्ट का शामिल कर सकते हैं, जो नई गेंद के साथ अंतिम ओवरों में भी बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखते हैं। वहीं इसके अलावा रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल के रूप में आप टीम में 2 स्पिनर्स को भी मौका दे सकते हैं। ऐसे में आपकी टीम में राजस्थान रॉयल्स के 6 जबकि लखनऊ सुपर जाएंट्स के 5 खिलाड़ी हो जाएंगे।

जॉस बटलर को बना सकते कप्तान तो रवि बिश्नोई को उपकप्तान

आप अपनी इस टीम में कप्तान के तौर पर जॉस बटलर को चुन सकते हैं, जिनका बल्ले से अभी फॉर्म काफी शानदार चल रहा है। राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग में खेलने वाले बटलर बड़ी आसानी से शुरुआती ओवरों में गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा देते हैं। वहीं उपकप्तान के तौर पर आप रवि बिश्नोई को चुन सकते हैं, जिनका पिछले एक साल में गेंद से काफी बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला है। वहीं सवाई मानसिंह के स्टेडियम की पिच को ध्यान में रखते हुए बिश्नोई अपनी टीम के लिए काफी अहम भी रहने वाले हैं।

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच की बेस्ट My 11 Circle टीम

विकेटकीपर: जॉस बटलर (कप्तान), संजू सैमसन

बल्लेबाज – केएल राहुल, यशस्वी जायसवाल, शिमरन हेटमायर, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन

ऑलराउंडर – मार्कस स्टोइनिस

गेंदबाज – ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई (उपकप्तान)

ये भी पढ़ें

GT vs MI IPL 2024: दोनों टीमों के पास हैं नए कप्तान, होगा बड़ा एग्जाम; अहमदाबाद में इस टीम ने जीते ज्यादा मैच

IPL 2024: मयंक अग्रवाल से उलझना KKR के प्लेयर को पड़ा भारी, मैच जीतने के बाद भी लिया गया एक्शन

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top