उद्योग/व्यापार

Raveena Tandon Attacked: रवीना टंडन के साथ मारपीट मामले में क्या है सच्चाई? एक्ट्रेस की कार और 3 महिलाओं का CCTV वीडियो जारी

Raveena Tandon Attacked: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर मुंबई में भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया। यह मामला रविवार (2 जून) सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रवीना टंडन पर पहले कथित तौर एक बुजुर्ग महिला समेत दो अन्य महिलाओं पर कार चढ़ाने आर उनके साथ मारपीट का आरोप लगा था। मीडिया रिपोर्ट में पहले दावा किया गया कि रवीना के ड्राइवर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके कारण एक्ट्रेस और महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ। दावा किया गया था कि उस वक्त टंडन नशे में थीं। अब एक्ट्रेस के घर के बाहर का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है।

CCTV से जारी फुटेज से यह साबित हो गया है कि रवीना टंडन की कार ने महिलाओं को नहीं टक्कर मारी। इसके बजाय, फुटेज से साबित हुआ कि ड्राइवर ने महिलाओं के इर्द-गिर्द कार घुमाई। मिड-डे के साथ बातचीत में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ और न ही उस वक्त रवीना टंडन नशे में थीं। एक सूत्र ने News18 को बताया कि शनिवार (1 जून) रात करीब 9 बजे महिलाओं का ग्रुप उनके घर के बाहर इकट्ठा हुआ था।

एक अधिकारी ने अखबार को बताया, “हमने सोसायटी के पूरे CCTV फुटेज चेक किए हैं। जिसमें पता चला है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को पीछे कर रहा था। उस वक्त आरोप लगाने वाला परिवार उसी लेन को पार कर रहा था। इस वक्त परिवार ने उनकी कार रोक दी और ड्राइवर से कहा कि उसे पीछे करने से पहले यह चेक करना चाहिए कि कार के पीछे कोई और तो नहीं है। इस पर उनके बीच बहस शुरू हो गई।”

वहीं, ‘न्यूज 18’ को एक सूत्र ने बताया, ‘जिस तरह से इस घटना को दिखाया गया है, वह बहुत ही गलत है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज से यह साबित होता है कि शाम को रवीना टंडन के घर के बाहर महिलाओं का एक समूह आया था और उन्होंने ही एक्ट्रेस के ड्राइवर पर चिल्लाना और उनसे लड़ना शुरू कर दिया था। जबकि रवीना अपने ड्राइवर को बचाने के लिए कार से नीचे ऊतरीं और बीच बचाव में आई। अगर ड्राइवर ने उन पर पहले कार चढ़ाई थी, या मारा पीटा था, तो वो लोग पुलिस स्टेशन क्यों नहीं गए और FIR क्यों नहीं दर्ज कराई? खबरों में जो चल रहा है, वैसा कुछ भी नहीं है। रवीना नशे में नहीं थीं। ड्राइवर द्वारा इन महिलाओं पर हमला करने की खबर भी झूठी और मनगढ़ंत है।’

वीडियो में क्या है?

फिलहाल, रवीना ने कोई भी बयान जारी नहीं किया है। मामला अब उनके वकील के पास है। शनिवार रात को, एक वीडियो ऑनलाइन जारी किया गया जिसमें महिलाओं के एक समूह को रवीना को पीटते हुए दिखाया गया। कथित पीड़ितों में से एक को रवीना से यह कहते हुए सुना गया, “आपको आज रात जेल में बितानी होगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।” रवीना को लोगों से आग्रह करते हुए सुना गया, “धक्का मत दो। कृपया मुझे मत मारो।” जब उसने कैमरा देखा, तो उसने उस व्यक्ति से शूट नहीं करने की धमकी दी।

वीडियो में एक व्यक्ति यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां को टक्कर मारी और जब उससे इस बारे में पूछा गया तो उसने (महिला के साथ) मारपीट शुरू कर दी।

एक व्यक्ति ने एक्ट्रेस पर नशे में धुत होने का आरोप लगाया और कहा कि जब वह गाड़ी से उतरीं तो उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। खार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि घटना के बाद कार्टर रोड स्थित एक इमारत के परिसर में भीड़ ने रवीना और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की।

Source link

Most Popular

To Top