उद्योग/व्यापार

Ram Mandir Inauguration: आलिया और रणबीर के बाद रणदीप हुड्डा को भी मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

Ram Mandir Inauguration: 22 जनवरी को अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) के उद्घाटन में शामिल होने के लिए अभिनेता रणदीप हुडा (Randeep Hooda) को भी न्योता मिला है। अभिनेता को उनके साथी अभिनेताओं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के एक दिन बाद सोमवार को एक व्यक्तिगत निमंत्रण मिला। सोमवार को, न्यूज एजेंसी ANI के आधिकारिक X हैंडल ने राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए आधिकारिक निमंत्रण हासिस करते हुए रणदीप की एक तस्वीर साझा की। निमंत्रण लेते हुए रणदीप ने ब्राउन कलर की साधारण टी-शर्ट पहनी और निमंत्रण लेकर मुस्कुराते हुए दिखे।

रविवार को रणबीर और उनकी पत्नी आलिया ने RSS के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर, RSS कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से मुलाकात की। उन्हें गुलदस्ते और राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया।

राम मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के लिए 22 जनवरी को अयोध्या में एक लाख से ज्यादा भक्तों के आने की उम्मीद है, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने बताया था कि पारंपरिक नागर शैली में निर्मित राम मंदिर परिसर की लंबाई (पूर्व-पश्चिम दिशा) 380 फीट, चौड़ाई 250 फीट और ऊंचाई 161 फीट है। मंदिर की प्रत्येक मंजिल 20 फीट ऊंची है और इसमें कुल 392 स्तंभ और 44 द्वार हैं।

रणदीप इन दिनों में अपनी आने वाली फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाने की तैयारी कर रहे हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने पुणे की यरवदा सेंट्रल जेल से स्वातंत्र्यवीर सावरकर मुक्ति शताब्दी यात्रा को हरी झंडी दिखाई। क्योंकि 6 जनवरी, 1924 को विनायक दामोदर सावरकर को जेल से रिहा किया गया था।

Ram Mandir: संन्यासियों या शैव का नहीं, तो फिर किस संप्रदाय का है राम मंदिर? प्राण प्रतिष्ठा से पहले ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया

इस फिल्म को उत्कर्ष नैथानी के साथ खुद रणदीप हुड्डा निर्देशित और लिखा है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और रणदीप हुडा फिल्म्स के साथ लीजेंड स्टूडियो और अवाक फिल्म्स की तरफ से किया गया है। फिल्म में रणदीप के साथ पवित्र रिश्ता-फेम अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी।

Source link

Most Popular

To Top